24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeGhoomer Trailer: घूमर का ट्रेलर हुआ रिलीज़ ,जानें कैसा रहा फैंस का...

Ghoomer Trailer: घूमर का ट्रेलर हुआ रिलीज़ ,जानें कैसा रहा फैंस का रिएक्शन।

Ghoomer Trailer: Abhishek Bachchan is gearing up for the release of his upcoming film ‘Ghoomar’.

Ghoomer Trailer: अभिषेक बच्चन अपनी आनेवाली फिल्म ‘घूमर’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है और इसमें सैयामी खेर भी लीड रोल में हैं। अभिषेक एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो एक लकवा से ग्रसित महिला को उसकी चुनौतियों से उबरने और सफल क्रिकेटर बनने में मदद करता है। इससे पहले, मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर लॉन्च किया था, जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिले। अब फिल्म का ट्रेलर ऑफिशियली रिलीज कर दिया गया है।

Screenshot 2023 08 05 at 4.31.37 PM
Ghoomer Trailer: घूमर का ट्रेलर हुआ रिलीज़ ,जानें कैसा रहा फैंस का रिएक्शन। 2

Ghoomer Trailer: बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 4 अगस्त को मुंबई में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया। इसके बाद एक्टर्स ने इसे अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।

क्या हैं फिल्म का ट्रेलर ?

Ghoomer Trailer: सैयामी एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं जो अभी अपना करियर शुरू कर रही है लेकिन वो एक दुखद दुर्घटना का सामना करती है और अपना एक हाथ खो देती है। उसके सपने बिखर जाते हैं और वह मदद के लिए अभिषेक के पास जाती है। वह एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभा रहे हैं जो उनका गुरु बनेगा। उनके जीवन में अपने संघर्ष हैं, लेकिन वह उन्हें केवल अपने बाएं हाथ से ट्रेनिंग देने में मदद करेंगे ताकि वह क्रिकेट फिर से शुरू कर सके। 

फिल्म में शबाना आजमी सैयामी की माँ की भूमिका निभा रहीं वहीं अंगद बेदी उनके लवर के रूप में हैं. ट्रेलर में स्पोर्ट्स ड्रामा की एक छोटी सी झलक दी गई है जो लोगों के दिलों को छू जाएगी।

ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने अभिषेक की जमकर तारीफ़

Ghoomer Trailer: ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही लोग फिल्म के कास्ट और खासकर अभिषेक की खूब तारीफ़ कर रहें हैं। एक यूज़र्स ने लिखा ‘अभिषेक बच्चन आत्मविश्वास से लबरेज दिख रहे हैं, सैयामी एक कलाकार की तरह दिख रही हैं, मुझे यह बहुत पसंद आया। वही दूसरे ने लिखा, ‘अभिषेक बच्चन को अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही हैं, अच्छी स्क्रिप्ट खुद उनके पास चलकर आ रही हैं।’ एक फैन ने कहा, ‘वू, ब्लॉकबस्टर’, जबकि एक ने कहा, ‘रोंगटे खड़े कर देने वाली सैयामी। अभिषेक जी अंगद जी अमिताभ बच्चन जी आग लगा दी।’

‘घूमर’ की रिलीज डेट

Ghoomer Trailer: यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो दिव्यांग एथलीटों की उपलब्धियों को दिखाती है। अभिषेक और सैयामी के साथ शबाना आजमी और अंगद बेदी भी लीड रोल्स प्ले कर रहे हैं। बिशन सिंह बेदी और अमिताभ बच्चन फिल्म में खास रोल कर रहे हैं। यह फिल्म 18 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि सैयामी खेर रियल लाइफ में भी एक क्रिकेटर रह चुकी हैं। इसलिए उनके लिए ये रोल खास मायने रखता है।

यह भी पढ़ें :Cricket: भारतीय मूल के 5 क्रिकेटर जिन्होंने वेस्टइंडीज टीम को ऊंचाइयों तक पहुंचाया।