24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeLPG Cylinder: सरकार ने दिया रक्षाबंधन का गिफ्ट, एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता।

LPG Cylinder: सरकार ने दिया रक्षाबंधन का गिफ्ट, एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता।

Government gave Rakshabandhan gift, LPG cylinder became cheaper.

  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गैस सिलेंडर की कीमत में कमी कर रक्षाबंधन के त्योहार पर देश की बहनों की बड़ी सौगात दी है – वीरेन्द्र सचदेवा
  • मोदी सरकार द्वारा उज्जवला योजना के तहत 75 लाख नए गैस कनेक्शन और दिए जाएंगे – वीरेन्द्र सचदेवा

LPG Cylinder: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा रक्षाबंधन के पावन पर्व पर देश की करोड़ों बहनों को गैस सिलेंडर की कीमत 200 रुपये कम करके सौगात दी है।

LPG Cylinder: सचदेवा ने कहा कि सामान्य उपभोक्ताओं को 200 रुपये की कमी के साथ ही उज्जवला योजना के अंतर्गत मिलने वाले 200 रुपये की सब्सिडी को बढ़ाकर 400 रुपये कर दिया गया है।

LPG Cylinder: उन्होंने कहा कि यह काफी हर्ष का विषय है कि 75 लाख नए गैस कनेक्शन उज्जवला योजना के तहत और दिए जाएंगे। देश में अब तक 9.5 करोड़ से अधिक गैस कनेक्शन मोदी सरकार दे चुकी है।

LPG Cylinder: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज देश के लगभग हर घर में एलपीजी कनेक्शन हैं यानि लगभग 33 करोड़ कनेक्शन हैं। उन्होंने कहा कि साल 2014 में एलपीजी के कनेक्शन लगभग 9 करोड़ थे जब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पहली बार पदभार संभाला और आज इसमे बड़ी वृद्धि हुई है।

LPG Cylinder: सचदेवा ने कहा कि आज विपक्ष मोदी सरकार के इस फैसले को लेकर खलबला चुका है और उसे इस बात की खुशी नहीं है कि जनता को मोदी सरकार ने इतनी बड़ी सौगात दी है बल्कि इस बात का दुख है कि मोदी सरकार यह सराहनीय कदम कैसे उठा रही है।

यह भी पढ़े- संजय सिंह का ED पर निशाना, पीएम मोदी को भी लिया आडे हाथ।