27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeHappy Birthday Akshay Kumar: 56वें बर्थडे पर महाकाल के दर्शन करने पहुंचे...

Happy Birthday Akshay Kumar: 56वें बर्थडे पर महाकाल के दर्शन करने पहुंचे Akshay Kumar।

Happy Birthday Akshay Kumar: Bollywood superstar Akshay Kumar is celebrating his 56th birthday today.

Happy Birthday Akshay Kumar: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना 56वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर खिलाड़ी कुमार अपने बेटे और क्रिकेटर शिखर धवन के साथ उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे। फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे के खास मौके पर बेटे आरव कुमार और क्रिकेटर शिखर धवन के साथ पूजा अर्चना की और भस्म आरती में हिस्सा लिया था। इसके बाद अक्षय कुमार की पूजा अर्चना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगीं। सामने आईं इन तस्वीरों में फिल्म स्टार अक्षय कुमार केसरी रंग के कपड़ों में विधि-विधान से पूजा करते दिखे।

Screenshot 2023 09 09 at 1.58.22 PM
Happy Birthday Akshay Kumar: 56वें बर्थडे पर महाकाल के दर्शन करने पहुंचे Akshay Kumar। 2

मंदिर में पूजा का विधान सुनते दिखे अक्षय कुमार

Happy Birthday Akshay Kumar: फिल्म स्टार अक्षय कुमार महाकाल के मंदिर में पूजा का विधान ध्यान से सुनते दिखे। इस तस्वीर में वो पंडित की सभी बातों को ध्यान से सुनते दिख रहे हैं।

अक्षय कुमार के साथ पूजा में मौजूद थे शिखर धवन

Happy Birthday Akshay Kumar: फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ इस दौरान पूजा में क्रिकेटर शिखर धवन भी मौजूद थे। इस दौरान एक्टर और क्रिकेटर एक साथ पूजा करते दिखे।

बेटे आरव के साथ पूजा में बैठे थे अक्षय कुमार

Happy Birthday Akshay Kumar: फिल्म स्टार अक्षय कुमार इस दौरान अकेले नहीं बल्कि बेटे आरव कुमार के साथ पूजा में बैठे थे। बेटे आरव की तस्वीरें भी फैंस का ध्यान खींच ले गईं।

 

विधि-विधान से की अक्षय कुमार ने पूजा

Happy Birthday Akshay Kumar: फिल्म स्टार अक्षय कुमार की ये तस्वीरें बयां करती हैं कि इस दौरान फिल्म स्टार ने विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की। जिसकी तस्वीरें फैंस का मन मोह ले गईं।साथ ही अक्षय ने महाकाल के भस्म आरती में भी हिस्सा लिया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/india-g20-summit-zingping-and-putin-noto-come/