24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeHaryana: जीत के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की एल्विश यादव...

Haryana: जीत के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की एल्विश यादव से मुलाकात

Haryana: Elvish Yadav meet Cm Khattar.

 Haryana: हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले एल्विश यादव Elvish Yadav ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब अपने नाम किया है. वहीं जीत के बाद अपने शहर वापस लौटे एल्विश ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) से मुलाकात की और सीएम ने उन्हें जीत की बधाई दी.

download
Haryana: जीत के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की एल्विश यादव से मुलाकात 2

हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी – सीएम खट्टर

Haryana: सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव के साथ इस मुलाकात की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – ‘हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है… बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता @ElvishYadav से आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) पर भेंट की..उन्हें इस शो को जीतने पर हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं..’इस तस्वीर में एल्विश यादव काफी सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है और वो सीएम खट्टर से बुके लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बिग बॉस में पहली बार वाइल्ड कार्ड को मिली जीत

Haryana: एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में एक वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी. लेकिन शो में उनके जाते ही चार चांद लग गए. एल्विश की एंट्री के बाद शो की चारों तरफ चर्चा होने लगी. शो में एल्विश के सिस्टम और गेम को दर्शकों ने इस कदर पसंद किया कि वाइल्ड कार्ड होने के बावजूद वो शो के विनर बने और एक नया इतिहास रच दिया. हालांकि शो में यूट्यूबर फुकरा इंसान यानि अभिषेक ने उनको कड़ी टक्कर दी थी. वहीं मनीषा रानी भी टॉप 3 तक पहुंचकर शो से बाहर हुई थी.

बता दें कि बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले ही एल्विश यादव सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है. उनके यूट्यूब पर एक नहीं बल्कि तीन चैनल है. जिसपर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/rajathan-chunav-repeat-the-government-in-the-state/