Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeHaryana: जी-20 की चौथी बैठक हरियाणा में आयोजित होगी।

Haryana: जी-20 की चौथी बैठक हरियाणा में आयोजित होगी।

Haryana: The fourth meeting of G-20 will be held in Haryana.

Haryana: हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने कहा कि जी-20 की चौथी बैठक 3 से 7 सितम्बर 2023 तक मानेसर, गुरुग्राम व नूह में आयोजित की जाएगी। मुख्य सचिव आज यहां जी-20 की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने एनएच-48 रामपुरा से आईटीसी ग्रांड भारत नूह तक सड़क कार्य की भी विस्तार से समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

Screenshot 2023 08 19 at 12.47.28 PM
Haryana: जी-20 की चौथी बैठक हरियाणा में आयोजित होगी। 2

Haryana: मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं महानिदेशक, सूचना, जन सम्पर्क, भाषा तथा संस्कृति विभाग डॉ. अमित अग्रवाल ने बताया कि मीटिंग के दूसरे दिन हरियाणा की समृद्व एवं खुशहाल संस्कृति को दर्शाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे । इन सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारियां की जा रही हैं ।

Haryana: उपायुक्त गुरुग्राम निशांत यादव ने बताया कि रोड़ कारपेटिंग, ड्रेन सफाई, फ्लाईओवर वाल पेटिंग एवं कर्ब स्टोन रिपेयरिंग आदि का कार्य किया जा रहा है जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। इसके अलावा रामपुरा से आईटीसी ग्रांड भारत नूह तक सड़क मार्ग एवं स्ट्रीट लाईट लगाने का कार्य भी किया जा रहा है। एनएच-48 रामपुरा से आईटीसी ग्रांड भारत सड़क कार्य की नियमित रूप से मोनिटरिंग कर समय-समय पर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं ।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/aap-delhi-services-act-brought-by-the-central-government/