16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeHaryana: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रोहतक में राज्यपाल तो फतेहाबाद में...

Haryana: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रोहतक में राज्यपाल तो फतेहाबाद में मुख्यमंत्री ने किया ध्वजारोहण।

Haryana: Manohar Lal hoisted the flag on Independence Day.

Haryana: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वतंत्रता दिवस पर फतेहाबाद पुलिस लाइन में राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण किया । गौरतलब है कि 20 साल बाद यह दूसरा मौका होगा, जब प्रदेश के मुखिया ने तिरंगा फ़हराया । इससे पहले साल 2003 में तत्कालीन मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने भी ध्वजारोहण किया था।

Screenshot 2023 08 16 at 2.25.37 PM
Haryana: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रोहतक में राज्यपाल तो फतेहाबाद में मुख्यमंत्री ने किया ध्वजारोहण। 2

Haryana: हरियाणा के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय रोहतक के राजीव गांधी खेल परिसर में स्वतंत्रता दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए । जहां उन्होंने ध्वजा रोहण किया । इससे पहले राज्यपाल स्थानीय महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) के प्रवेश द्वार एक के समीप स्थित राज्य स्तरीय युद्ध स्मारक पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी ।

Haryana: उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हिसार के जिलास्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर शामिल होकर तिरंगा फहराते नज़र आये । इस दौरान उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों, उनके परिजनों, युद्ध विधवाओं, लोकतंत्र सेनानियों को सम्मानित भी किया ।इस मौके पर जिले के एकमात्र जीवित स्वतंत्रता सेनानी बाज सिंह को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था ।

यह भी पढ़ें :Punjab: चाहवान खिलाड़ियों के लिए CM मान ने ऑनलाइन पोर्टल किया लांच।