Tuesday, May 28, 2024
33.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsTMC MLA: हिंदुओं को नहीं करनी चाहिए पूजा, राम मंदिर है अपवित्र-...

TMC MLA: हिंदुओं को नहीं करनी चाहिए पूजा, राम मंदिर है अपवित्र- TMC विधायक बोले।

Ram temple is unholy – TMC MLA said.

अयोध्या
TMC MLA: पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय के बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। खबर है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित राम मंदिर को ‘अपवित्र’ करार दिया है। साथ ही मंदिर को ‘शो पीस’ बताया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी विधायक शुभेंदु अधिकारी ने नाराजगी दर्ज कराई है। कहा जा रहा है कि वह विधायक के खिलाफ FIR की भी तैयारी कर रहे हैं।

‘किसी को राम मंदिर नहीं जाना चाहिए’
TMC MLA: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रॉय का कहना है, ‘मेरे विचार से किसी भी भारतीय हिंदू को अपवित्र राम मंदिर में पूजा करने के लिए नहीं जाना चाहिए। वहां (अयोध्या) में सिर्फ शोपीस बनाया हुआ है।’ अधिकारी ने इस मामले का एक वीडियो भी साझा किया है। रॉय बंगाल की तारकेश्वर से टीएमसी विधायक हैं।

भाजपा ने टीएमसी को घेरा
TMC MLA: अधिकारी ने कहा, ‘यह अपमानजनक है। तारकेश्वर विधानसभा क्षेत्र से टीएमसी विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय ने भव्य राम मंदिर को अपवित्र कहा है। वह आरामबाग ऑर्गेनाइजेशनल डिस्ट्रिक्ट के टीएमसी अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसी अपवित्र जगह पर पूजा नहीं करनी चाहिए।’

TMC MLA: उन्होंने आगे लिखा, ‘यह टीएमसी नेताओं की भाषा है। उन्होंने भगवान राम के प्रति टीएमसी नेतृत्व के सम्मान के स्तर को सबके सामने रख दिया है।’ उन्होंने लिखा, ‘मैं सिर्फ उनके बयान की निंदा ही नहीं करता हूं, बल्कि ऐसे घटिया बयान के लिए इस अपमानजक व्यक्ति के खइलाफ FIR की भी व्यवस्था की है, जिसने पूरी दुनिया में हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।’

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा
TMC MLA: अयोध्या में 22 जनवरी को ही प्राण प्रतिष्ठा समारोह पूरा हुआ था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राजनीतिक जगत के कई बड़े नाम मौजूद थे। इनके अलावा साधु-संत, मनोरंजन, खेल और कारोबारी जगत के देश के हजारों गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

टीएमसी विधायक के खिलाफ भाजपा नेता ने खोला मोर्चा

TMC MLA: बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता व भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए तृणमूल विधायक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने की बात कही है।

TMC MLA: सुवेंदु ने एक्स हैंडल पर लिखा,”मैं न केवल उनके इस अपमानजनक बयान की कड़ी निंदा करता हूं, बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए इस व्यक्ति के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं।”


टीएमसी नेता भगवान को बता रहे अपवित्र: सुवेंदु अधिकारी

TMC MLA: तृणमूल पर हमला बोलते हुए सुवेंदु ने कहा कि यह है सत्तारूढ़ दल के नेताओं की सच्चाई। हिंदुओं पर आक्रमण करते- करते उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वह अब भगवान श्री राम के भव्य मंदिर को ‘अपवित्र’ बताने की धृष्टता कर रहे हैं। उनके इस वर्णन से भगवान श्री राम के प्रति तृणमूल नेतृत्व की अनुभूति उजागर होता है। बता दें कि रामेंदु सिन्हा राय आरामबाग संगठनात्मक जिले के तृणमूल अध्यक्ष भी हैं।