Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-Jharkhandपटना के अटल पथ पर भीषण हादसा; SUV भगा रहे युवक के...

पटना के अटल पथ पर भीषण हादसा; SUV भगा रहे युवक के पेट में घुसा रॉड, एक की मौत, तीन गंभीर

पटना.

पटना के अटल पथ पर फिर एक बड़ा हादसा हुआ है। इस बार भी चौड़े डिवाइडर में तेज रफ्तार गाड़ी ऐसे घुसी कि लोहे का रॉड जहां-तहां टूट गया और एक हिस्सा गाड़ी चला रहे युवक के सीने में जा घुसा। इस भीषण हादसे की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि एक की मौत हो चुकी है। जिस युवक पेट में रॉड घुसा उसका घर घटनास्थल से कुछ ही दूर अटल पथ से सटे राजीव नगर के रोड नंबर 9 में है। उसकी पहचान बिल्डर मनोज सिंह के पुत्र युवराज के रूप में हुई है। वह आईसीयू में एडमिट है। वहीं मरने वाले युवक की पहचान सीतामढ़ी निवासी हर्ष कुमार के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि घटना होते ही घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल हो गया। लोगों ने बताया कि नई एक्सयूवी कार अनियंत्रित हो जाने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना होते ही आसपास के लोग वहां पर इकट्ठा होने लगे और चालक को किसी तरह बाहर निकालने की कोशिश करने लगे। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना एसकेपुरी थाना को दी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को गाड़ी से बाहर निकालने की कवायद शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने बताया कि गाड़ी की स्पीड काफी तेज थी। गाड़ी तेज होने के कारण अचानक अनियंत्रित डिवाइडर से टकरा गई और टकराने के बाद पलटते हुए डिवाइडर के बडे हिस्से में घुस गई। यहीं एक रॉड गाड़ी चला रहे युवक के सीने में घुस गया।
15 फरवरी को भी चालक के सीने में घुसा रॉड
अटल पथ पर पिछले महीने की 15 तारीख को इसी तरह का भीषण हादसा हुआ था। हादसे में तेज रफ्तार कार के चालक के सीने में इसी तरह रॉड घुस गया था। किसी तरह उसे निकाला गया था। बेहद गहन सर्जरी के बाद किसी तरह उसकी जान बचाई जा सकी थी। अटल पथ पर शाम आठ बजे से सुबह सात बजे के बीच रफ्तार का खेल चलता रहता है। अटल पथ और इससे जुड़े गंगा पथ पर 150 की गति से गाड़ियां दौड़ाने वाले युवकों में कई की जान जा चुकी है, इसके बावजूद रफ्तार थमती नहीं दिख रही है। इस सड़क को पैदल पार करने वालों के कारण दिन में हादसे कई हो चुके हैं, लेकिन देर शाम से सुबह के बीच अमूमन बहुत तेज गाड़ी चलाए जाने के कारण घटनाएं हो रही हैं।