27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsKrrish 4 : ‘फाइटर’ की सफलता के बीच ऋतिक ने दिया ‘कृष...

Krrish 4 : ‘फाइटर’ की सफलता के बीच ऋतिक ने दिया ‘कृष 4’ पर अपडेट, जानिए क्या कहा…

85 / 100

Hrithik gave an update on Krrish 4.

Krrish 4 : एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें प्रशंसा मिल रही है. ‘फाइटर’ मूवी ने 4 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. फिल्म चंद दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही. दमदार फाइटिंग सीन के अलावा फैंस को ऋतिक की दीपिका के साथ सिजलिंग जोड़ी भी पसंद आई है. इसके अलावा फिल्म के गानों ने अलग ही समां बांध दिया है. ‘फाइटर’ के हिट होने के बाद अब ऋतिक ने ‘कृष 4’ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

krrish 4
Krrish 4 : ‘फाइटर’ की सफलता के बीच ऋतिक ने दिया ‘कृष 4’ पर अपडेट, जानिए क्या कहा… 2

Krrish 4 : एक्टर ऋतिक ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘कृष 4’ पहले से डिफिकल्ट फिल्म होगी. उन्होंने कहा, कृष 4 के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. इसका काम चल रहा है. ये बहुत ही डिफिकल्ट फिल्म होगी और आपको इसकी बिजनेस साइड देखने को मिलेगी, इसका इकोनॉमिक्स देखने को मिलेगा. इसी के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर कितना काम किया गया है, ये भी देखने को मिलेगी. मैं इसके लिए खुश हूं, लेकिन अब भी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

Krrish 4 : ऋतिक ने बताया कि उन्होंने फाइटर फिल्म के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. अपने रोल की तैयारी के लिए एक्टर सबसे पहले खुद की लाइफस्टाइल को डिसिप्लन में लेकर आए. इस मूवी के लिए ऋतिक को तीन ट्रांसफॉर्मेशन से होकर गुजरना था. बॉडी पर काम करने के साथ ही ऋतिक ने अपना शेड्यूल तक बदल दिया था. वह रोज रात 9 बजे तक सो जाते थे. खाने पीने में भी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते थे।

यह भी पढ़े- सत्या नडेला करेंगे भारत यात्रा, AI स्टार्ट अप्स की होगी चांदी ही चांदी।