Tuesday, June 25, 2024
30.1 C
New Delhi

Rozgar.com

30.1 C
New Delhi
Tuesday, June 25, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsहैदराबाद की महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या...मर्डर करने के बाद बेटे के...

हैदराबाद की महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या…मर्डर करने के बाद बेटे के साथ भारत आ गया पति

 हैदराबाद

ऑस्ट्रेलिया के बकले में बड़ी घटना सामने आई है. यहां शनिवार को हैदराबाद की 36 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई. उसका शव कथित तौर पर सड़क के किनारे कूड़ेदान में पाया गया है. हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, महिला की पहचान चैतन्य मधागानी के रूप में की गई है. कथित तौर पर महिला के पति ने हत्या की है. घटना के बाद अपने बच्चे को लेकर हैदराबाद के लिए उड़ान भरी. यहां महिला के माता-पिता को बच्चा सौंप दिया.

'महिला का शव बरामद किया'

महिला अपने पति और बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती थी. विक्टोरिया पुलिस ने एक बयान में कहा, आज दोपहर विनचेल्सिया के पास बकले में एक महिला को मृत अवस्था में पाया गया है. मृत महिला यहां माउंट पोलक रोड पर मिली. होमिसाइड स्क्वाड की डिटेक्टिव टीम घटना के बारे में जांच कर रही है.

'हत्याकांड के तार जोड़ रही पुलिस'

पुलिस ने कहा कि दूसरा क्राइम सीन मिर्का वे प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर पाया गया. माना जाता है कि यह बकले हत्याकांड से जुड़ा हुआ है.

'अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं'

विक्टोरिया पुलिस ने आगे कहा, जांच टीम महिला की मौत को संदिग्ध मान रहे हैं. शुरुआती तौर पर यह प्रतीत हो रहा है कि इसमें शामिल लोग एक-दूसरे को जानते हैं और अपराधी देश छोड़कर भाग गया है. घटना में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

'शव को भारत लाना चाहते हैं परिजन'

उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी के अनुसार, चूंकि महिला उनके निर्वाचन क्षेत्र से थी, इसलिए मामले की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने उसके माता-पिता से मुलाकात की है. विधायक ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि महिला के माता-पिता के अनुरोध पर उन्होंने शव को हैदराबाद लाने के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा है. विधायक ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के कार्यालय को भी इस बारे में सूचित किया है. विधायक ने आगे कहा, महिला के माता-पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दामाद ने उनकी बेटी की हत्या करने की बात कबूल की है.