Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld News'मैं युवा, ऊर्जावान और सुंदर हूं', विज्ञापन में अपनी उम्र का मजाक...

‘मैं युवा, ऊर्जावान और सुंदर हूं’, विज्ञापन में अपनी उम्र का मजाक उड़ाते दिखे जो बाइडन

वॉशिंगटन.

अमेरिका में राष्ट्रपति जो बाइडन राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए प्रचार के बीच ही अपने उम्र का मजाक उड़ाते हुए दिखे। दरअसल, बाइडन अमेरिका के सबसे उम्रदराज राष्ट्रपति में से एक हैं। उन्होंने अपनी उम्र को लेकर हो रही चिंताओं पर कहा कि उन्हें मालूम है कि अमेरिका के लोगों के लिए कैसे काम करना है।

कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए बाइडन ने कहा, "देखो, मैं युवा नहीं हूं। इसमें कोई रहस्य नहीं है। लेकिन यहां एक डील है, मुझे मालूम है कि अमेरिका के लोगों के लिए काम कैसे करना है।" इसके बाद उन्होंने अपने पहले कार्यकाल के बारे में बात की। बाइडन ने बताया कि उन्होंने कैसे कोरोना महामारी को संभाला और वृद्ध लगों के लिए इंसुलिन की कीमतें तय की। बाइडन ने अपने रिकॉर्ड की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से की और उनपर  प्रजनन संबंधी मामलों में महिलाओं से स्वतंत्रता छीनने का आरोप लगाया है। हाल ही में एक विशेष काउंसिल की रिपोर्ट में बाइडन को अच्छे इरादे वाला कमजोर याददाश्त वाला बुजुर्ग व्यक्ति बताया गया है। कई बार उन्हें लोगों के नामों में गड़बड़ी और सरल शब्दों को याद करने में संघर्ष करते हुए देखा गया है।

मैं बहुत युवा और सुंदर हूं: बाइडन
हाल के एक विज्ञापन के दौरान जब बाइडन को एक और टेक लेने के लिए कहा गया तब उन्होंने इसे मंजूरी दे दी। उन्होंने कहा, "देखो, मैं बहुत युवा, ऊर्जावान और सुंदर हूं।" बाइडन इसके बाद मुस्कुराते हुए कहते हैं, "आखिर मैं यह किस लिए कर रहा हूं।" बाइडन ने स्टेट ऑफ यूनियन भाषण के दौरान जॉर्जिया हत्याकांड के पीड़ित लेकन रिले को लिंकन रिले बताया था। उस दौरान ऑडियंस में से एक दर्शक ने चिल्लाकर उनसे कहा, "एक बार फिर से उनका नाम बताइए।" बाइडन ने इसका जवाब देते हुए कहा, "मुझे मालूम है कि कैसे नाम लेना है। लिंकन, लिंकन रिले एक निर्दोष युवा महिला जिसे एक अवैध व्यक्ति ने मार डाला।"