Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeStatesRajasthanअलवर में दलित छात्रा को दबंग युवाओं ने बनाया बंधक, तीन दिनों...

अलवर में दलित छात्रा को दबंग युवाओं ने बनाया बंधक, तीन दिनों तक होटल में रखकर किया गैंगरेप!

अलवर

अलवर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि समुदाय विशेष के तीन युवाओं ने स्कूल से लौटते समय बालिका का अपहरण किया और हथियार के बल पर उसे चले गए. आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान विरोध करने पर हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. तीन दिन बाद पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने मामले में एफआईआर दर्ज करवाई. इधर आरोपी फरार हैं. परेशान परिजन न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरना दे रहे हैं.   

अलवर के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 11वीं कक्षा की बालिका ने पुलिस को शिकायत दी कि गांव में ही रहने वाले कुछ युवक उसके साथ छेड़छाड़ करते थे. 22 फरवरी को तीन युवक हथियार की नोक पर उसको अगवा करके अपने साथ ले गए. तीन दिन बाद जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी.

आरोपियों ने होटल में बनाया बंधक

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे अलवर के होटल में लेकर गए और वहां दो दिनों तक रखा. इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. विरोध करने पर हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी दी. इस पर पीड़िता डर गई.  परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की और पीड़िता का मेडिकल करवाया. साथ ही न्यायालय में उसके 164 के बयान करवाए गए, लेकिन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया.