Monday, May 20, 2024
39 C
New Delhi

Rozgar.com

39 C
New Delhi
Monday, May 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesHaryana5 People Died: हरियाणा में शादी से लौटकर आ रही कार रोडवेज...

5 People Died: हरियाणा में शादी से लौटकर आ रही कार रोडवेज बस से टकराई, 5 की मौत।

5 people died in road accident.

रेवाड़ी

5 People Died:  हरियाणा में रेवाड़ी के डहिना क्षेत्र के गांव सीहा के पास आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। शादी से लौट रहे एक परिवार की कार रोडवेज बस की चपेट में आ गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

महेंद्रगढ़ के रहने वाले हैं मृतक

5 People Died: सभी मृतक चांगरोड जिला दादरी के रहने वाले थे। यह हादसा बलेनो कार के रोडवेज बस की टक्कर से हुआ। हादसे के बाद एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। अभी पुलिस मौके पर जांच कर रही है।

मृतकों में थे ये नाम शामिल

5 People Died: मृतकों में 46 वर्षिय अजित, 43 वर्षीय सुंदर 41 वर्षीय एक अन्य युवक दोनों भाई थे। 55 साल के सूरत और 55 साल के प्रताप शामिल थे। सभी मृतक चांगरोड जिला दादरी के रहने वाले है। वे रेवाड़ी के गांव सुनारिया ततारपुर में शादी में आए थे। सुबह इनकी गाड़ी असन्तुलित होकर सीहा पेट्रोल पंप के रोडवेज बस से सीधी जा टकराई।

5 People Died: रोडवेज बस और कार में टक्कर: रास्ते में महेंद्रगढ़ रोड पर सीहा गांव के पास उनकी कार की सामने से आ रही रोडवेज बस के साथ टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के वक्त जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण फौरन मौके पर पहुंचे और सभी को बहुत ही मुश्किल से कार से बाहर निकालकर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने पांचों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

5 People Died: रेवाड़ी में सड़क हादसे में 5 की मौत: हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई और लंबा जाम लग गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मरने वाले पांचों लोग चरखी-दादरी जिले के रहने वाले थे. ये सभी रेवाड़ी जिले में धारूहेड़ा कस्बा के पास ततारपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. शादी समारोह से आज सुबह बलेनो कार में सवार होकर ये वापस चरखी-दादरी जा रहे थे।