Tuesday, May 28, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsपाकिस्तान में भीड़ ने महिला को घेरा, पोशाक उतारने का डाला दवाब,...

पाकिस्तान में भीड़ ने महिला को घेरा, पोशाक उतारने का डाला दवाब, सामने आया खौफनाक VIDEO

कराची
पाकिस्तान में भीड़ ने एक महिला के साथ जो किया, वो देखकर किसी की भी रुह कांप जाए. एक अकेली महिला को भीड़ ने अचानक घेर लिया. इसके पीछे की वजह उसके कपड़ों पर बताया गया. महिला ने अरबी में प्रिंटेड ड्रेस पहना था. मगर पाकिस्तान के लोगों को लगा कि ये कुरान की आयतें हैं. भीड़ ने महिला पर ईशनिंदा का आरोप लगाया. गनीमत रही कि पुलिस महिला की मदद के लिए सही वक्त पर पहुंच गई. उसे पुलिस ने अपनी सुरक्षा में रखा.

घटना का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें स्थानीय महिला पुलिसकर्मी को ये कहते सुना जा सकता है कि महिला अपने पति के साथ उस वक्त शॉपिंग पर निकली थी, जब भीड़ ने उस पर हमला कर दिया. भीड़ ने उससे कहा कि वो अपने कपड़े उतार दे. पुलिसकर्मी की पहचान एएसपी सैयदा शहरबानो नकवी के रूप में की गई है और पंजाब पुलिस ने घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में उस अधिकारी की सराहना की गई, जो मौके पर मौजूद थी और जिसने स्थिति को शांत करने की कोशिश की. उसे महिला को भीड़ से दूर ले जाते देखा जा सकता है.

एक रेस्टोरेंट में चेहरे पर हाथ रखकर खड़ी महिला की वीडियो सामने आया. रेस्टोरेंट के बाहर लोगों की भीड़ थी. तभी वहां पुलिस पहुंची. पुलिस ने रेस्टोरेंट को घेरा और महिला को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Punjab Police Official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में महिला पुलिसकर्मी की तारीफ की गई है. वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने कहा, 'इस महिला को धर्म के नाम पर मार दिया गया होता, अगर इस एएसपी ने उसे समय पर बचाया नहीं होता.' एक अन्य यूजर का कहना है, 'महिला लोगों से घिरी हुई थी क्योंकि उसके रिस्टबैंड पर अरबी में नाम लिखे थे, कुछ लोगों ने कहा कि ये कुरान की आयतें हैं. दरअसल, ऐसा नहीं है. ये केवल साधारण अरबी शब्द हैं, इसका धर्म से संबंध नहीं है. ØÙÄÙˆØé का अर्थ है सुंदर, जो एक अरबी शब्द है.'

अधिकतर लोग महिला के सपोर्ट में उतरे हैं. एक यूजर ने इस ड्रेस की तस्वीर भी शेयर की है. बाद में पीड़ित महिला की एक और तस्वीर सामने आई. जिसमें वो दो मौलवियों के बीच में हाथ जोड़कर बैठी है. महिला माफी मांगते हुए कहती है कि अब कभी ये ड्रेस नहीं पहनेगी.