Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Home Indian Cricket Team: टीममेट्स पहले दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब सिर्फ...

 Indian Cricket Team: टीममेट्स पहले दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब सिर्फ सहकर्मी हैं।

Indian Cricket Team:R Ashwin said one thing after the final match of the World Test Championship.

Indian Cricket Team: भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद एक बात कही थी। अश्विन ने कहा था कि एक समय जब क्रिकेट खेला जाता था तो सभी टीम मेट दोस्त होते थे। लेकिन अब सहकर्मी हो गई हैं। सब यहां खुद को आगे बढाने और दाएं-बाएं बैठे लोगों से आगे निकलने में लगे रहते हैं। किसी के पास दूसरे से पूछने के लिए समय भी नहीं है। अश्विन के इस बयान को दो महीने भी नहीं हुए हैं और हार्दिक पंड्या ने इसका उदाहरण दे दिया।

bshbdh
 Indian Cricket Team: टीममेट्स पहले दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब सिर्फ सहकर्मी हैं। 2

हार्दिक ने तिलक का हक़ छीन लिया हैं

Indian Cricket Team: वेस्टइंडीज और भारत के बीच टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने जो किया, उससे अश्विन को बात सच होती दिख रही है। भारत को जीत के लिए दो रन चाहिए थे। दो ओवर से ज्यादा का खेल बचा था। तिलक वर्मा 49 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। स्ट्राइक कप्तान हार्दिक पंड्या के पास थी। कोई भी यही सोचेगा कि तिलक इस सीरीज में ही डेब्यू कर रहे हैं और हार्दिक उन्हें सिंगल लेकर देंगे। इससे तिलक की फिफ्टी भी पूरी हो जाएगी और वह विनिंग शॉट भी खेल लेंगे।

लेकिन हार्दिक पंड्या के इरादे कुछ और ही थे। उन्होंने छक्का मारकर मैच को ही खत्म कर दिया। दूसरे छोर पर तिलक वर्मा के चेहरे से साफ निराशा दिख रही थी। लेकिन पहली बार टीम में आया खिलाड़ी कप्तान के सामने क्या ही बोल सकता है।

हर तरफ़ इण्डिया टीम की आलोचना

Indian Cricket Team: हार्दिक पंड्या ने जो किया, उसकी हर तरफ आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर फैंस हार्दिक को आड़े हाथों ले रहे हैं। तिलक ने इसी सीरीज में इंटरनेशनल डेब्यू किया है। तीनों मैचों में उनके बल्ले से रन निकले हैं। वह 5 मैचों की इस सीरीज में अभी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। लेकिन फैंस का मानना है कि हार्दिक की हरकत से उनका आत्मविश्वास टूट सकता है।

यह भी पढ़ें :Aap: अद्भुत बना है शहीदी पार्क, ऐसे ही हमें मिलकर साफ-सुथरी दिल्ली बनानी है- अरविंद केजरीवाल