Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSportsआईएसएल: प्लेऑफ की राह आसान बनाने के लिए उतरेंगे पंजाब और गोवा

आईएसएल: प्लेऑफ की राह आसान बनाने के लिए उतरेंगे पंजाब और गोवा

नई दिल्ली
पंजाब एफसी की टीम आज शाम यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 मुकाबले में एफसी गोवा की मेजबानी करेगी। लीग में सबसे नई टीम अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखने के लिए उत्सुक होगी, जिसमें पिछले छह मैचों में चार जीत शामिल हैं।

ग्रीक हेड कोच स्टाइकोस वेरगेटिस की टीम 18 खेलों में 20 अंक लेकर छठे स्थान पर मौजूद जमशेदपुर एफसी (21) से एक अंक पीछे है और उसने रेड माइनर्स (19) से एक मैच कम खेला है। आगामी मैच में जीत उसे अस्थायी रूप से सीधे शीर्ष छह में ले जाएगी। दूसरी ओर, गोवा (32) लीग लीडर्स मुम्बई सिटी एफसी (36) से चार अंक पीछे हैं और उनके पास आइलैंडर्स (18) की तुलना में एक मैच अधिक है। उन्होंने अपने पिछले पांच मैचों में केवल एक बार जीत हासिल की है, लेकिन जीत उन्हें दूसरे स्थान पर मौजूद ओडिशा एफसी के 35 अंकों के बराबर ले जाएगी, जिससे शीर्ष स्थान की दौड़ तेज हो जाएगी।

पंजाब एफसी के सहायक कोच शंकरलाल चक्रवर्ती ने रविवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "पिछले मैच का नतीजा हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, क्योंकि हमें तीन अंक मिले और अब हमारे लड़के आगामी मुकाबले में आत्मविश्वास और सही संतुलन के साथ उतरेंगे।"

एफसी गोवा के स्पेनिश हेड कोच मैनोलो मार्कुएज ने कुछ दिन पहले ईस्ट बंगाल एफसी के खिलाफ अपनी जीत पर कहा, "मुझे लगता है कि हमने पिछले मैच में बहुत अच्छा खेला था। हमने बहुत मौके और सेट-पीस नहीं गंवाए। हमने गेंद लंबे समय तक अपने कब्जे में रखी।" दोनों टीमों के बीच अब तक केवल 1 मैच खेला गया है, जिसमें गोवा ने जीत दर्ज की है।