20.7 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsBollywoodJacqueline Fernandes: ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, कहा- सुकेश जेल से...

Jacqueline Fernandes: ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, कहा- सुकेश जेल से प्रताड़ित कर रहा।

82 / 100

Jacqueline Fernandes complained to Delhi Police Commissioner.

Jacqueline Fernandes: नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा के पास शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि वह जेल के अंदर से उन्हें परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है। अभिनेत्री ने लिखा कि सुकेश उसे अप्रत्यक्ष रूप से धमकी दे रहा है, ताकि वह उसके खिलाफ गवाही न दे सके।

Jacqueline Fernandes: एक्ट्रेस ने पुलिस कमिश्नर से इस मामले में जल्द हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है. इससे पहले भी सुकेश एक्ट्रेस को जेल से लेटर भेजकर अपनी भावनाएं बयां करता रहता था जिसके खिलाफ एक्शन लेते हुए एक्ट्रेस ने भी कई दफा पुलिस में इसकी शिकायत की है।

Jacqueline Fernandes
Jacqueline Fernandes: ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, कहा- सुकेश जेल से प्रताड़ित कर रहा। 3

Jacqueline Fernandes: अभिनेत्री ने प्रताड़ना को लेकर उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करने की भी मांग की है. पुलिस आयुक्त ने मामले की जांच स्पेशल सेल को सौंप दी है. जैकलीन ने बताया कि सुकेश के खिलाफ दर्ज मकोका के मामले में दुर्भाग्यवश उसका भी नाम शामिल था, लेकिन अब वह इस मामले में सरकारी गवाह बन चुकी है. ऐसे में सुकेश उस पर मानसिक दबाव डाल रहा है. इसके लिए वह अभियान चला रहा है।

Jacqueline Fernandes: जैकलिन ने कमिश्नर अरोड़ा से इस बात की व्यापक और पारदर्शी जांच शुरू करने को कहा कि कैसे आरोपी जेल में बंद होने के बावजूद बाहरी संचार बनाए रखने में कामयाब रहा. उन्होंने कहा, “यह जरूरी है कि आरोपियों के लिए उपलब्ध सभी संचार माध्यमों की जांच की जाए और आगे के दुरुपयोग को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं।”

Jacqueline Fernandes: जेल में रहते हुए सुकेश उसके बारे में मीडिया को अलग-अलग बयान भेजकर दबाव बना रहा है. वह लगातार उसकी छवि खराब कर रहा है, ताकि वह उसके खिलाफ गवाही न दे. जेल से बाहर कैसे संपर्क साध रहा जैकलीन ने पुलिस आयुक्त से मांग की है कि वह मामले की निष्पक्ष जांच करवाएं. आखिर कैसे जेल में मौजूद शख्स बाहरी लोगों से संपर्क साध रहा है. उसके सभी माध्यमों पर रोक लगाई जानी चाहिए, ताकि वह गवाह पर दबाव न डाल सके।

Screenshot 2024 02 13 at 2.13.17 PM
Jacqueline Fernandes: ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, कहा- सुकेश जेल से प्रताड़ित कर रहा। 4

Jacqueline Fernandes: जैकलीन ने लिखा कि इस मामले में वह मुख्य सरकारी गवाह है. उसकी गवाही इस अपराध में बेहद महत्वपूर्ण है. इसलिए गवाह की सुरक्षा को लेकर पुलिस उचित कदम उठाए।

Jacqueline Fernandes: जैकलीन ने अपने पत्र में पुलिस कमिश्नर से कहा है कि उनकी सुरक्षा को खतरा है इसलिए इस मामले की जल्द से जल्द जांच शुरू की जाए. साथ ही आईपीसी की धाराओं के तहत सुकेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाने की मांग की है,  क्योंकि वह महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के तहत एक मामले में ‘अभियोजन गवाह’ के रूप में है।

यह है पूरा मामला

Jacqueline Fernandes: वर्ष 2021 में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले सुकेश चंद्रशेखर को उसके कुछ साथियों सहित गिरफ्तार किया था. जेल में बंद रहते हुए उसने इस ठगी को अंजाम दिया था. छानबीन के दौरान पता चला कि उसने ठगी की रकम में से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को कीमती तोहफे दिए थे. इसके चलते उसे भी इस मामले में आरोपी बनाया गया था.।अब इस मामले में जैकलीन सरकारी गवाह बन चुकी हैं।

यह भी पढे़- जानिए बसंत पंचमी का महत्व, बसंत पंचमी के दिन क्या करें, क्या ना करें।