29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeJailer Trailor Release: रजनीकांत की 'जेलर' का ट्रेलर रिलीज, इस सीन को...

Jailer Trailor Release: रजनीकांत की ‘जेलर’ का ट्रेलर रिलीज, इस सीन को देख दहल गया फैन्स का दिल।

Jailer Trailor Release: The trailer of South’s superstar Rajinikanth’s film ‘Jailor’ has been released.

Jailer Trailor Release: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर देख फैंस रजनीकांत के लुक से लेकर अंदाज तक की खूब तारीफ कर रहे हैं।ट्रेलर का रिएक्शन देख फिल्ममेकर्स अनुमान लगा रहे हैं कि ये मूवी बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली हैं.

Screenshot 2023 08 04 at 12.58.12 PM
Jailer Trailor Release: रजनीकांत की 'जेलर' का ट्रेलर रिलीज, इस सीन को देख दहल गया फैन्स का दिल। 2

जेलर के ट्रेलर में क्या हैं ?

Jailer Trailor Release: Rajinikanth ‘जेलर’ में एक पुलिसवाले के रोल में हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया और ‘बाहुबली’ की शिवगामी यानी राम्या कृष्णन भी हैं। पहले इस फिल्म का नाम Thalaivar 169 रखा गया था, लेकिन मेकर्स ने बाद में इसे बदलकर Jailer कर दिया।

Jailer Trailor Release: ‘जेलर’ के ट्रेलर की शुरुआत ताबड़तोड़ एक्शन और बरसती गोलियों से होती है। कहानी है एक जेलर यानी रजनीकांत की, जिनकी जेल में एक खतरनाक गिरोह का सरगना कैद है। उस गिरोह के लोग जेलर (रजनीकांत) की जेल से सरगना को छुड़ाने के लिए खतरनाक साजिश रचते हैं। जेलर मुथुवेल यानी रजनीकांत बेहद सख्त है, पर ईमानदार भी है। लेकिन उसका एक दूसरा रूप है, जो बहुत ही खौफनाक है और उसके बारे में पत्नी या घरवालों को कुछ पता नहीं है। ट्रेलर में एक सीन है, जहां शरीफ से दिखने वाले मुथुवेल यानी रजनीकांत एकदम खूंखार अवतार में नजर आते हैं और एक गुंडे को तलवार से गोद देते हैं। उस सीन को देख फैन्स के रोंगटे खड़े हो गए। वो एक्टर के इस ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं।

ये है जेलर की रिलीज़ डेट ?

Jailer Trailor Release: ‘जेलर’ 10 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ, शिव राजकुमार और योगी बाबू हैं। फिल्म में राम्या कृष्णन, रजनीकांत की पत्नी के रोल में हैं। फिल्म में तमन्ना का आइटम सॉन्ग भी है ‘कावाला’, जो पिछले काफी दिनों से छाया हुआ है। इस पर खूब इंस्टाग्राम रील्स भी बनने लगी हैं। ‘जेलर’ को अभी सिर्फ तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को नेल्सन ने डायरेक्ट किया और लिखा है।

यह भी पढ़ें :Aap: भाजपा वाले केजरीवाल फोबिया के शिकार, इसी डर से दिल्ली अध्यादेश बिल लाए- राघव चड्ढा।