Tuesday, May 28, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesChhattisgarhजांजगीर चांपा : अस्पताल में देवर ने भाभी पर तलवार से किया...

जांजगीर चांपा : अस्पताल में देवर ने भाभी पर तलवार से किया हमला, बचाव के दौरान आरक्षक घायल, आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चांपा.

जांजगीर चांपा जिले के ग्राम मुनुंद में मारपीट से घायल महिला पर जिला अस्पताल में देवर ने तलवार से हमला कर दिया। जिसे बचाने के दौरान आरक्षक जयप्रकाश टंडन की हथेली पर चोट आई है। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर शहर में जुलूस निकाला है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जानकारी अनुसार, पीड़ित महिला बिमला बाई निवासी ग्राम मुनूंद ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया।

जिसमें बताया कि वह अपने बेटे को काम करने को लेकर झगड़ रही थी। जिसे सुनकर देवर जीवन कश्यप ने कहा मुझे गली दे रही हो और अपने पास रखे डंडे से मारपीट की। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए तब तक वह भाग गया था। मारपीट से पैर पर चोट के निशान पड़ गए। सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करने पहुंची तो पुलिस आरक्षक जयप्रकाश टंडन मेडिकल कराने के लिए उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। देवर जीवन कश्यप को पता चला कि वह रिपोर्ट दर्ज करने पहुंची है तो इस बात से वह अक्रोशित हो गया और तलवार लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। इस बीच जिला अस्पताल के हॉल में वह गली-गलौज करने लगा और तलवार से महिला के ऊपर हमला दिया। यह देख पुलिस आरक्षक जयप्रकाश टंडन ने हमले के दौरान हाथ में तलवार को पकड़ा लिया, इससे वह घायल हो गए।

घटना के बाद आरोपी जीवन कश्यप जिला अस्पताल परिसर से तलवार को लेकर अपनी कार से फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। पुलिस ने इलाके के पैदल केरा रोड तरफ भाग रहे आरोपी को पकड़ा लिया है। साथ ही तलवार और कार को जब्त किया है।