Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeJawan Boxoffice Collection: बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन 'पठान' से भी भयंकर...

Jawan Boxoffice Collection: बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन ‘पठान’ से भी भयंकर ओपनिंग लेगी ‘जवान’।

Jawan Boxoffice Collection: King Khan’s film Jawan has been released worldwide.

Jawan Boxoffice Collection: पठान (Pathaan) के बाद किंग खान की फ‍िल्‍म जवान (Jawan) दुनियाभर में रिलीज हो चुकीं है। फ‍िल्‍म ने एडवांस बुकिंग से तहलका मचाया हुआ था ! , जिससे फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री भी जोश में है। टिकट बुकिंग प्‍लेटफॉर्म ‘बुक माय शो’ के इस दावे ने हलचल मचाई हुई है कि जवान के भारत में अबतक 7.5 लाख टिकट बेचे जा चुके हैं। ट्रेड एनालिस्‍ट अनुमान लगा रहे हैं कि जवान पहले दिन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर छप्‍पर फाड़ कमाई कर सकती है।

Screenshot 2023 09 07 at 1.56.27 PM
Jawan Boxoffice Collection: बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन 'पठान' से भी भयंकर ओपनिंग लेगी 'जवान'। 2

सबसे बड़ी ओपनर फ़िल्म बनने वाली हैं जवान

Jawan Boxoffice Collection: रिलीज के पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करने का रिकॉर्ड फ‍िलहाल शाहरुख खान की ही फ‍िल्‍म पठान के नाम है। अब अनुमान ये लगाया जा रहा हैं कि जवान इस रिकॉर्ड को तोड़ सकती है या नहीं ? एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जवान भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पहले दिन हिंदी भाषा में 63 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर सकती है। तमिल भाषा में इसका कलेक्‍शन 4 करोड़ रुपये हो सकता है और इतनी ही कमाई फ‍िल्‍म का तेलेगु वर्जन कर सकता है। इस तरह से जवान पहले दिन ऑल इंडिया 71 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर सकती है।

फर्स्ट शो में जवान की दीवानगी फैंस के सिर चढ़ के बोल रहा हैं। थिएटर के अंदर लोग जवान के कुछ सीन को देखकर नाचते हुए दिखे वही कुछ फैंस शाहरुख़ के गंजे होने की लुक की भी काफ़ी तारीफ़ कर रहें हैं. लोगों के इस उत्साह को देखते हुए मेकर्स अनुमान लगा रहें कि फिल्म 100 करोड़ को पार कर जायगी.

नेशनल चेन्‍स में बिके 4 लाख एडवांस टिकट! 

Jawan Boxoffice Collection: सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर एक पोस्‍ट में बताया है कि जवान ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग के तौर पर देश की नेशनल चेन्‍स में करीब 4 लाख टिकट बेच डाले हैं। सटीक आंकड़ा 3 लाख 91 हजार टिकटों का है। यह बुकिंग बुधवार सुबह 10.15 बजे तक हो गई थी। सबसे ज्‍यादा एडवांस टिकट पीवीआर और आईनॉक्‍स में बेचे गए हैं, जिनकी संख्‍या 3 लाख 18 हजार 500 है।

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/anti-rabies-in-gaziabaad/