Tuesday, May 28, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsअगली तेलुगु फिल्म में अभिनेता राम चरण के साथ नजर आएंगी जाह्नवी...

अगली तेलुगु फिल्म में अभिनेता राम चरण के साथ नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

अगली तेलुगु फिल्म में अभिनेता राम चरण के साथ नजर आएंगी जाह्नवी कपूर  

अदा शर्मा स्टारर बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई की झलक

अजय देवगन की मैदान का नया पोस्टर जारी, सात मार्च को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

मुंबई
 अभिनेत्री जाह्नवी कपूर फिल्म 'आरआरआर' के स्टार अभिनेता राम चरण के साथ अपनी अगली तेलुगु फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। रामचरण और कपूर की इस तेलुगु फिल्म का नाम 'आरसी 16' है और इसका निर्देशन करेंगे बुच्ची बाबू सना।

प्रोडक्शन हाउस ‘मैत्री मूवी मेकर्स’ ने जाह्नवी कपूर के 27वें जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म के बारे में जानकारी साझा की है। बैनर ने पोस्ट में कहा, ‘‘आरसी16 का स्वागत। जाह्नवी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं…।’’

जाह्नवी कपूर फिल्म 'देवरा' से तेलुगु फिल्मों में शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, एनटीआर ने एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में भी अभिनय किया था। देवरा फिल्म का निर्देशन के. शिवा कर रहे हैं और यह अक्टूबर में रिलीज होगी। जाह्नवी कपूर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'उलझ' और 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में भी काम कर रही हैं।

 

 

अदा शर्मा स्टारर बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई की झलक

मुंबई
अदा शर्मा स्टारर फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म के ट्रेलर में अदा शर्मा को अपने बेजोड़ अंदाज में देखा जा सकता है. दर्शकों को लुभाने वाले सभी एलिमेंट से भरपूर यह फिल्म उन्हे एंटरटेन करने की क्षमता रखती है. द केरल स्टोरी की जबरदस्त सफलता के बाद, टीम एक और डेयरिंग और प्रभावशाली विषय के साथ वापस लौटी है, जिसका ट्रेलर सभी के उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है.ट्रेलर में नक्सलियों द्वारा सीआरपीएफ जवानों को मारने की दिल दहला देने वाली झलक है, इसके अलावा इसमें दिखाया गया है

कि किस तरह से जेएनयू के क्षेत्रों द्वारा देश के जवानों की मौत का जश्न मनाया जाता है. इंसानों को काटने के सीन से लेकर राष्ट्रगान गाने पर बच्चों को जलाए जाने, राजनीतिक हस्तियों की गोली मारकर हत्या करने और निर्दोष लोगों को फांसी पर लटकाए जाने के सीन्स तक ने इस ट्रेलर को जबरदस्त बना दिया है.ट्रेलर न केवल उत्साह को दूसरे स्तर पर ले जाता है

बल्कि हमें असल घटनाओं के बारे में और ज्यादा जानने के लिए प्रेरित भी करता है. ट्रेलर का मुख्य आकर्षण आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार है, जिसे एक्ट्रेस अदा शर्मा ने निभाया है.विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, बस्तर: द नक्सल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

अजय देवगन की मैदान का नया पोस्टर जारी, सात मार्च को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

मुंबई
अजय देवगन इन दिनों फिल्म शैतान को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के अलावा उनकी झोली में एक और चर्चित फिल्म मैदान है। अभिनेता ने मैदान का नया पोस्टर आज फैंस के साथ साझा किया है। इसके अलावा फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है। इस फिल्म का ट्रेलर सात मार्च को दस्तक देगा।अजय देवगन ने फिल्म का नया पोस्टर साझा कर लिखा है, एक व्यक्ति, एक टीम, एक राष्ट्र और उस अटूट विश्वास की असाधारण कहानी का गवाह बनें, जिसने फुटबॉल के इतिहास पर एक अमिट छाप छोड़ी! मैदान के नए पोस्टर ने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है। अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी मैदान वर्ष 1952 और 1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग पर आधारित है।

बोनी कपूर और जी स्टूडियोज के जरिए निर्मित मैदान में अजय देवगन तत्कालीन भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। मैदान में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं।अजय देवगन की मैदान लंबे वक्त से रिलीज के लिए अटकी हुई है। इस फिल्म का एलान 2018 में किया गया था। 2019 में इसकी रिलीज की उम्मीद थी। कई बार इसकी रिलीज डेट सामने आई और हर बार टल गई। करीब चार साल के इंतजार के बाद इस साल ईद पर यह फिल्म दस्तक देने वाली है।अजय देवगन की फिल्म शैतान भी रिलीज की कतार में है। शैतानी शक्तियों पर आधारित यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसमें अजय देवगन के साथ आर.माधवन अहम भूमिका में हैं। माधवन फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे।