Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsजेपी नड्डा ने वीडियो वैन को दिखाई हरी झंडी, किया 'संकल्प-पत्र सुझाव...

जेपी नड्डा ने वीडियो वैन को दिखाई हरी झंडी, किया ‘संकल्प-पत्र सुझाव अभियान’ का शुभारंभ

नई दिल्ली

भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए सत्तारूढ़ पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करने के लिए लोगों से सुझाव मांगा है। देश भर से लोगों के सुझाव मांगने के लिए सोमवार को नड्डा ने 'विकसित भारत, मोदी की गारंटी' वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाई। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि वैन पार्टी के 'संकल्प पत्र' के लिए लोगों से सुझाव इकट्ठा करेगी और इस बात पर जोर दिया कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया में नागरिकों की भागीदारी सुनिश्चित करना भाजपा का दृष्टिकोण है।

लोगों से मांगे घोषणा पत्र के सुझाव
नड्डा ने कहा, "ये वैन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों और भारत को एक विकसित देश बनाने के उनके दृष्टिकोण को उजागर करेंगी। इन वीडियो वैन के माध्यम से, भाजपा ने लोगों को देश की प्रगति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों और भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए इस 'अमृत काल' में किए जा रहे कार्यों से अवगत कराने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करने का काम जारी है। नड्डा ने कहा कि ये वैन हर लोकसभा क्षेत्र से गुजरेंगी और पार्टी को लोगों से अपने वादों में शामिल करने के लिए 15 मार्च तक लगभग एक करोड़ सुझाव मिलने की उम्मीद है।

370 सीटें जीतने का लक्ष्य
नड्डा ने कहा कि 'संकल्प पत्र' देश को 2047 तक विकसित होने के लिए एक बड़ी छलांग लगाने में मदद करेगा। भाजपा ने लगातार तीसरी बार मोदी के नेतृत्व में सत्ता बरकरार रखने का भरोसा जताया है और 543 सदस्यीय लोकसभा के लिए अप्रैल-मई में होने वाले संभावित चुनाव में 370 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।