Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
spot_img
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeKalicharan On love jihad: लव जिहाद पर कालीचरण महाराज ने दिया विवादित...

Kalicharan On love jihad: लव जिहाद पर कालीचरण महाराज ने दिया विवादित ब्यान।

Kalicharan On love jihad: Shocking statement of Kalicharan Maharaj has come to the fore.

Kalicharan On love jihad: लव जिहाद के लगातार सामने आ रहे मामलों को लेकर जहां पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे धकेल रही है. साथ ही हिंदूवादी संगठन भी जेहादियों को पकडक़र पुलिस के हवाले कर रहे हैं. वहीं इन सबके बीच इंदौर में कालीचरण महाराज का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. उनका कहना है कि सूअर के दांत को पानी में भिगोकर उस पानी को लव जिहाद में फंसी हुई लड़की को पिला दिया जाए तो उस पर किया गया इस्लामिक टोना टोटका खत्म हो जाएगा.

Screenshot 2023 08 08 at 2.15.54 PM
Kalicharan On love jihad: लव जिहाद पर कालीचरण महाराज ने दिया विवादित ब्यान। 2

Kalicharan On love jihad: महात्मा गांधी पर टिप्पणी कर चर्चा में आने वाले कालीचरण महाराज इंदौर पहुंचे. यहां पर उन्होंने लव जिहाद को लेकर कहा कि मुस्लिम युवक इस्लामिक तांत्रिक क्रियाओं का प्रयोग करते हैं. जिहादियों को यह सिखाया जाता है कि अगर वह काफिर की लड़की से शारीरिक संबंध बनाते हैं तो जन्नत नसीब होगी. उन्होंने हिंदुओं को सावधान रहने का भी संदेश दिया है. 

इस टोटके से लव जिहाद में फसी लड़किया बाहर आ जाएगी

Kalicharan On love jihad: कालीचरण महाराज ने लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए एक अजीब नुस्खा बताया और कहा कि जो लोग लव जिहाद की घटनाओं को रोकने और इसमें फंसी हुई लड़कियों को वापस लाने का काम कर रहे हैं, वह सूअर के दांत को पानी में भिगोकर उस पानी को लव जिहाद में फंसी हुई लजड़की को पिला दें. उस पर किया गया इस्लामिक टोना टोटका खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि इससे लड़कियां लव जिहाद से बाहर भी आ जाएंगी.

आज के समय में कालीचरण महाराज के इस तरह के बयान और नुस्खा बताए जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. वर्तमान में टोने-टोटके को केवल भ्रांतियां ही माना जाता है. 

यह भी पढ़ें :Sachin Pehalwan: सचिन पहलवान का दिल्ली विधानसभा में हुआ भव्य स्वागत।