21.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Home Kangana-Karan Johar: करण जौहर हैं कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' देखने के लिए...

 Kangana-Karan Johar: करण जौहर हैं कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ देखने के लिए बेकरार।

Kangana-Karan Johar: Everyone knows that there is a figure of 36 between Karan Johar and Kangana Ranaut.

Kangana-Karan Johar: तमाम लोग जानते हैं कि करण जौहर और कंगना रनौत के बीच 36 का आंकड़ा रहता है। कंगना रनौत तो अक्सर डायरेक्टर के बारे में बड़े बयान भी देती दिख रही हैं। मगर पहली बार कुछ ऐसा हुआ है, जिसे देखने बाद आप भी कहेंगे कि क्या दोनों का झगड़ा खत्म होने वाला है। जी हां, कंगना की आने वाली फिल्म पर हाल में धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने कहा था कि वह देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म को देखने में इंट्रस्टिड हैं।

Screenshot 2023 08 23 173350
 Kangana-Karan Johar: करण जौहर हैं कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' देखने के लिए बेकरार। 3

Kangana-Karan Johar: करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह ‘इमरजेंसी’ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। करण का ये वीडियो खूब सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। अब कंगना रनौत ने करण जौहर के बयान पर रिएक्ट किया है, जहां एक बार फिर वह उनपर बरस पड़ीं।

Screenshot 2023 08 23 173631
 Kangana-Karan Johar: करण जौहर हैं कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' देखने के लिए बेकरार। 4

Kangana-Karan Johar: कंगना ने वीडियो का जवाब आरोपों की झड़ी लगाकर दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि पिछली बार जब करण जौहर ने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की प्रशंसा की थी, तो फिल्म को भारी नुकसान हुआ था।

करण जोहर की बातों से डरी कंगना

Kangana-Karan Johar: एक्ट्रेस ने एक्स यानी ट्विटर पर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, ‘पिछली बार जब उन्होंने (करण जौहर) कहा था कि वह ‘मणिकर्णिका’ देखने के लिए एक्साइटेड हैं, तो रिलीजिंग वीकेंड तक मेरे खिलाफ बेकार कैपेंन शुरू कर दिया गया था। फिल्म में काम करने वाले लगभग सभी मुख्य कलाकारों को मुझ पर कीचड़ उछालने और फिल्म में तोड़फोड़ करने के लिए भुगतान किया गया था और अचानक मेरे जीवन का सबसे सफल वीकेंड मेरे लिए एक बुरे सपने में बदल गया… हा हा मुझे अब बहुत डर लग रहा है… क्योंकि वह फिर से एक्साइटेड है।”

विवादों की लिस्ट में एक विवाद कंगना की मनमानी वाला

Kangana-Karan Johar: बता दें कि Manikarnika The Queen of Jhansi में न केवल कंगना रनौत ने अभिनय किया था, बल्कि डायरेक्शन करियर की भी शुरुआत की थी। मगर फिल्म के बाद कंगना रनौत को विवादों का भी सामना करना पड़ा था। जैसे सोनू सूद इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके थे लेकिन फिर उन्होंने कंगना रनौत की मनमानी के चलते फिल्म को छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/chandrayan-delhi-school-students/