Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsकर्नाटक के कांग्रेस नेता मंजुनाथ ने पीएम मोदी के बारे में बेहद...

कर्नाटक के कांग्रेस नेता मंजुनाथ ने पीएम मोदी के बारे में बेहद आपत्तिजनक बयान दिया, मंच से दी धमकी

नई दिल्ली
कांग्रेस नेता जीएस मंजुनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। कर्नाटक के कांग्रेस नेता मंजुनाथ ने पीएम मोदी के बारे में बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। हालांकि उन्होंने सीधा पीएम मोदी का नाम नहीं लिया। मंच पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, चुनाव आ रहे हैं और गैस सिलिंडर की कीमत 100 रुपये कम कर दी गई। अगर वह मिल जाए तो मेरे पैरों में जो होगा, उसी से पिटाई कर दूंगा। भाजपा ने कांग्रेस नेता के बयान पर गहरी आपत्ति जताते हुए माफी की मांग की है। भाजपा ने कहा कि सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार को अपने नेता के ऐसे बयान पर माफी मांगनी चाहिए और तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।

मंजुनाथ ने आगे कहा, आप अब ये सब क्यों कर रहे हैं? मैं एक कांग्रेस नेता के तौर पर नहीं बल्कि एक आम आदमी की हैसियत से कह रहा हूं कि आपको यह सवाल पूछना पड़ेगा। नहीं तो आपकी कोई नहीं सुनेगा। जब हम सवाल पूछना नहीं सीखते तो हम पूरी तरह से वोट देने के भी अधिकारी नहीं होते हैं। जब 15 दिन बात चुनाव होने हैं तो 100 रुपये दाम घटने पर आप खुश क्यों हैं।

भाजपा नेता एस प्रकाश ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि मंजूनाथ जैसे लोग सिद्धारमैया को आदर्श मानते हैं। वे राजनीति की मर्यादा भूल जाते हैं और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं। बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने रसोई गैस की कीमतों पर 100 रुपये घटाने का ऐलान किया है। इसके बाद नई दिल्ली में घरेलू सिलिंडर की कीमत 803 रुपये हो गई है।