Tuesday, May 28, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

36.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsफूड ब्लॉगर बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

फूड ब्लॉगर बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

मुंबई

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म  ‘चंदू चैंपियन’  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि इसके अलावा एक्टर आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी फैंस के बीच छाए रहते हैं।इसी बीच एक बार फिर कार्तिक अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक्टिंग छोड़कर फूड ब्लॉगर बनने की इच्छा जाहिर की है।

अब एक्टर के इस पोस्ट को देखकर फैंस इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि किस वजह से कार्तिक ने फूड ब्लॉगर बनने की इच्छा जताई है। दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई  की तरफ आयोजित डब्लूपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस देने के लिए बैंगलोर पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम के बाद कार्तिक शहर के सैर सपाटे पर निकले हैं और वहां के फेमस खाने का स्वाद लेते हुए दिखाई दिए। इस दौरान की कई तस्वीरों को कार्तिक ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। कार्तिक वहां के खाने से इतने प्रभावित हुए की उनकी इच्छा फूड ब्लॉगर बनने की होने लगी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- बैंगलोर में इन स्वादिष्ट और फेमस भोजनालयों को देखने के बाद सोच रहा हूं फूड ब्लॉगर बन जांऊ। वहीं कार्तिक का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फैंस उनके पोस्ट पर कॉमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आए थे। उनके पास पाइपलाइन में ‘चंदू चैंपियन’ और  ‘आशिकी 3’ हैं। फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ में कार्तिक भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। ‘चंदू चैंपियन’ एक खिलाड़ी और उसके कभी न हार मानने वाले रवैये की कहानी है। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर से प्रेरित है। कथित तौर पर ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की सफलता के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पेटकर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। हालांकि, उनके असामयिक निधन के बाद निमार्ताओं ने इस भूमिका के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट करने का फैसला किया। एक्टर की ये फिल्म 14 जून को रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा कार्तिक अपकमिंग फिल्म ‘तू आशिकी है’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।