Thursday, June 20, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Thursday, June 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsकश्मीरी महिला फैन I Love Modi की टोपी पहन पहुंची PM को...

कश्मीरी महिला फैन I Love Modi की टोपी पहन पहुंची PM को सुनने, महिला ने 370 हटने से पहले के अनुभवों को किया सांझा

जम्मू
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 में अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर के अपने पहले दौरे पर आज श्रीनगर पहुंचे है। बख्शी स्टेडियम में बड़ी संख्या में लोग उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़े हुए हैं। ऐसे में उनकी एक कश्मीरी महिला फैन I Love Modi की टोपी पहन पहुंची हुई है। महिला ने राज्य से 370 हटने से पहले के रोंगटे खड़े कर देने वाले अनुभवों को सांझा किया।

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कश्मीरी महिला ने कहा कि हमारा कश्मीर सबसे पीछे था, लेकिन मोदी जी के कारण सबसे आगे है। महिला ने साल 1993 के उन पलों को याद करते कहा कि भगवान किसी को भी ऐसा मंजर ना दिखाए, जहां बंदूक के बल पर बेटियों की  शादी करा दी जाती थी। छोटी-छोटी उम्र में लड़कियां विधवा हो जाती थी,  रात होते ही बेटों की लाशे घर पहुंचती थी, लेकिन 370 हटने के बाद हालात सुधर गए हैं।

महिला के अनुसार उसने आतंकवाद का वे दौर बेहद करीब से देखा है, उसका कहना है कि जो जिंदगी कश्मीर में मैंने गुजारी है, जो आतंकवाद का प्रकोप कश्मीरवासियों ने सहा है, वो हमारे बच्चे कभी ना देखें। साथ ही महिला ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस देश के लिए बहुत कुछ किया है,  हमारे बच्चे घर में बैठे-बैठे डिप्रेशन में आ जाते थे,  लेकिन आज वे मोदी जी के कारण घर से बाहर निकलकर खेलते हैं। इसलिए मोदी जी मुझे बहुत पसंद हैं,  उनकी मौजूदगी हम सबको सुरक्षा का एहसास कराती है।