24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsPM Awas Yojana: केजरीवाल ने गराबों को रखा पीएम आवास योजना से...

PM Awas Yojana: केजरीवाल ने गराबों को रखा पीएम आवास योजना से वंचित।

72 / 100

Kejriwal kept the poor deprived of PM Awas Yojana.

  • केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में प्रधान मंत्री आवास योजना को लागू करने की अनुमति नहीं दी है और न ही झुग्गीवालों या शहरी गरीबों को लगभग 50000 पहले से निर्मित आवास योजना मकान आवंटित किए हैं, जिससे उन्हें बेहतर जीवन का अवसर से वंचित किया है – वीरेंद्र सचदेवा
  • केजरीवाल और उनकी पार्टी के लोगों को कांग्रेस के सामने गठबंधन के लिए गिड़गिड़ाते देखना चौंकाने वाला है, जिन्हे वे कुछ साल पहले तक हमेशा भ्रष्ट कहते थे — वीरेंद्र सचदेवा

PM Awas Yojana: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी राजनीतिक रूप से निराश पार्टी है जो अस्तित्व बचाने की हारी हुई लड़ाई लड़ रही है। सचदेवा ने कहा है कि आज आम आदमी पार्टी अपने राजनीतिक अस्तित्व के लिए ऐसे मुद्दे उठा रही है जिनके लिए वह खुद जिम्मेदार है।

PM Awas Yojana: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास योजना को लागू करने की अनुमति नहीं दी है और न ही झुग्गी-झोपड़ियों या शहरी गरीबों को लगभग 50,000 पहले से निर्मित राजीव आवास योजना मकान आवंटित किए हैं, जिससे वह बेहतर जीवन के अवसर से वंचित रह गये हैं।

PM Awas Yojana: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि केंद्र सरकार के निर्देश पर डीडीए ने दिल्ली में 3 जगहों पर जहां झुग्गी वहां मकान परियोजना लागू की है, लेकिन दिल्ली सरकार ने अपनी एक भी जमीन पर झुग्गीवालों के क्लस्टर में इस योजना को लागू नहीं किया है। सचदेवा ने कहा है कि केजरीवाल और उनकी पार्टी के लोगों को कांग्रेस के सामने गठबंधन के लिए गिड़गिड़ाते देखना चौंकाने वाला है, जिन्हे वे कुछ साल पहले तक हमेशा भ्रष्ट कहते थे।

PM Awas Yojana: कांग्रेस के साथ गठबंधन करने से पहले आप नेताओं को देश की जनता को जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए कि वे भ्रष्ट कांग्रेस का समर्थन क्यों कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- भाजपा कार्यकर्ताओं ने नए पार्किंग में गांधी के चित्र के साथ बोर्ड लगाया।