29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeKhalnayak Sequel: 'गदर 2' के बाद 'खलनायक' का सीक्वल भी कंफर्म।

Khalnayak Sequel: ‘गदर 2’ के बाद ‘खलनायक’ का सीक्वल भी कंफर्म।

Khalnayak Sequel: After the storm of Sunny Deol’s ‘Gadar 2’, discussions have started on the sequel of many films in Bollywood.

Khalnayak Sequel: सनी देओल की ‘गदर 2’ के भौकाल के बाद बॉलीवुड में कई फिल्मों के सीक्वल पर चर्चा चल पड़ी है। पहले ‘बॉर्डर 2’ और फिर ‘मां तुझे सलाम’ जैसी फिल्मों के पार्ट 2 के बारे में सामने आया था। अब संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म ‘खलनायक’ के सीक्वल की चर्चा भी शुरू हो गई है। खुद इसके डायरेक्टर सुभाष घई ने इन खबरों को कंफर्म किया है। वह भी ‘गदर’ की री-रिलीज की तरह ‘खलनायक’ को जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज करने जा रहे हैं। चलिए बताते हैं आखिर ‘खलनायक’ के मेकर्स की क्या प्लानिंग है।

Screenshot 2023 08 22 at 5.33.44 PM
Khalnayak Sequel: 'गदर 2' के बाद 'खलनायक' का सीक्वल भी कंफर्म। 2

Khalnayak Sequel: डायरेक्टर सुभाष घई ने बताया कि वह ‘खलनायक’ को 4 सितंबर को मुक्ता आर्ट्स सिनेमा और इसके अलावा 100 अलग स्क्रीन्स पर रिलीज करने जा रहे हैं। हाल में ही Khal Nayak की रिलीज को 30 साल हुए हैं। इसमें जैकी श्रॉफ, Sanjay Dutt से लेकर माधुरी दीक्षित जैसे कई कलाकार नजर आए थे।

खलनायक पार्ट 2 पर सुभाष घई का क्या हैं कहना ?

Khalnayak Sequel: ‘कर्मा’, ‘सौदागर’ और ‘परदेस’ जैसी फिल्में बनाने वाले सुभाष घई ने बताया, ‘Gadar 2 की सक्सेस के बाद बहुत सारे लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं कि आखिर वह क्यों ‘खलनायक 2′ नहीं बना रहे हैं। तो हम इस काम में काफी पहले ही लग चुके हैं। जल्द ही इस बारे में ऐलान करेंगे। एक बार फिर आपको संजय दत्त और एक नए स्टार की जोड़ी देखने को मिलेगी।’

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/sawan-purnima-will-be-celebrated-in-august/