16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeCongress party: भाजपा और आप के नेता हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल।

Congress party: भाजपा और आप के नेता हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल।

Leaders of BJP and AAP joined Congress party.

भाजपा व आम आदमी पार्टी के नेताओं का प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल होने का सिलसिला जारी।- दो भाजपा व एक आप पार्टी के नेता सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी में हुए शामिल।

भाजपा व आम आदमी पार्टी के नेताओं को कांग्रेस में शामिल होने के लिए आए आवेदनों को राजनीतिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही शामिल किया जा रहा है- अरविन्दर सिंह लवली।

WhatsApp Image 2023 10 05 at 6.24.44 PM
Congress party: भाजपा और आप के नेता हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल। 3

सेवानिवृत सरकारी अधिकारी पार्टी के सम्पर्क में, समय आने पर पार्टी में उनको भी शामिल किया जाऐगा – मुकेश शर्मा

नई दिल्ली, 5 अक्टूबर, 2023 – दिल्ली में जहां कांग्रेस पार्टी जनहित के मुद्दों पर आक्रामक होकर लड़ रही है और संगठन में दिल्ली के सभी छोटे-बड़े कांग्रेस के नेता एक मंच पर इक्ट्ठा होकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविन्दर सिंह लवली के नेतृत्व में दिल्ली में संगठन को नई दिशा व नई शक्ल देने की शुरुआत हुई है, उसके बाद से लगातार दिल्ली में भाजपा व आम आदमी पार्टी के नेताओं की कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए होड़ लगी हुई है।

आज इसी कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिल्ली प्रभारी श्री दीपक बाबरिया के आग्रह पर श्री अरविन्दर सिंह लवली की मौजूदगी में मजदूर नेता श्री सुखबीर शर्मा व पूर्वाचंल के नेता गोस्वामी एस.के. पुरी ने भाजपा छोड़कर व आम आदमी पार्टी के नेता श्री प्रवीण कुमार के साथ सैंकड़ों कार्यकर्ताओं  ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। इस मौके पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जयप्रकाश अग्रवाल, पूर्व सांसद व दलित नेता डा0 उदित राज, सीडब्ल्यूसी की आमंत्रित सदस्य अल्का लांबा, पूर्व मंत्री मंगतराम सिंघल, वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक मुकेश शर्मा, जितेन्द्र कुमार कोचर, युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमित मलिक, जयवीर नागर, पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद उस्मान और हरी किशन जिंदल, सतपाल पहलवान भी मौजूद थे।  

WhatsApp Image 2023 10 05 at 6.24.43 PM
Congress party: भाजपा और आप के नेता हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल। 4

इस मौके पर आज पत्रकार सम्मेलन में श्री सुखबीर शर्मा, गोस्वामी एसके पुरी व प्रवीण कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें आंतरिक लोकतंत्र है और सभी को एक समान काम करने का अवसर मिलता है। तीनो ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर हम अपने आपको गौरान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने संयुक्त रुप से कहा कि हम दिल्ली के गली-कूचों तक कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम करेंगे। तीनों नेताओं के साथ ढोल नगाड़ो लेकर आए सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस में शमिल होने पर अपनी खुशी का इज़हार करते हुए जमकर नारेबाजी की।

श्री लवली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली में बहुत तेजी से अपने संगठन को न केवल व्यापक रुप दे रही है बल्कि भाजपा व आम आदमी पार्टी व अन्य राजनीतिक दलों के नेता के लोग मेरे व पार्टी नेताओं के सम्पर्क में है, जिन्हें क्रमबद्ध तरीके से प्रक्रिया पूरी करने के बाद पार्टी में शामिल किया जाऐगा। उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की कि शामिल होने वाले सभी नेता पार्टी में बिना शर्त शामिल हो रहे है।

वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक श्री मुकेश शर्मा ने कहा कि लगभग दो दर्जन सेवानिवृत अधिकारी लगातार पार्टी के सम्पर्क में है और वो एक विशेष कोर टीम के रुप में पार्टी के लिए काम कर रहे है। समय आने पर उन्हें भी पार्टी में शामिल करने के लिए  पार्टी विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों में भाजपा की केन्द्र सरकार के खिलाफ जबरदस्त रोष व्याप्त है।