Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsFighter: वायुसेना के विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोटिस, ऋतिक रोशन और...

Fighter: वायुसेना के विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोटिस, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के Kiss पर मचा बवाल।

Legal notice against fighter.

Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ रिलीज के 13 दिनों बाद अब विवाद में फंसती नजर आ रही है। फिल्‍म एयर फोर्स फाइटर पायलट्स के ऊपर है और असम में तैनात विंग कमांडर सौम्‍यदीप दास ने मेकर्स को लीगल नोटिस भेज दिया है। वायुसेना अध‍िकारी ने फिल्‍म के उस सीन पर आपत्त‍ि जताई है, जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एयर फोर्स की वर्दी में एक-दूसरे को किस करते हैं। विंग कमांडर ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद के साथ ही ऋतिक और दीपिका को भी मानहानि का कानूनी नोटिस जारी किया है।

Fighter
Fighter: वायुसेना के विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोटिस, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के Kiss पर मचा बवाल। 3

Fighter: विंग कमांडर सौम्यदीप दास का आरोप है कि वायुसेना की वर्दी में किसिंग सीन, यूनिफॉर्म का अपमान है। एक तरफ जहां इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 12 दिनों में वर्ल्‍डवाइड 300 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, वहीं इस लीगल नोटिस से फिल्‍म पर विवाद गहरा सकता है। विंग कमांडर सौम्‍यदीप दास ने अपने लीगल नोटिस में कहा है कि एयर फोर्स का यूनिफॉर्म सिर्फ कपड़े का एक टुकड़ा नहीं है। यह देश की रक्षा के लिए त्याग, अनुशासन और अटूट समर्पण की निशानी है।

‘वायुसेना की वर्दी जवानों के बल‍िदान की न‍िशानी’

Fighter: मानहानि नोटिस में उन्‍होंने आगे कहा है, ‘यह यूनिफॉर्म एक पवित्र प्रतीक है, इसका इस्तेमाल रोमांटिक एंगल दिखाने के लिए करना गलत है। यह सिर्फ कपड़ा नहीं है। फिल्‍म में इसके साथ किसिंग सीन दिखाना, देश की सेवा में अनगिनत जवानों के बलिदान, उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाता है।’

Screenshot 2024 02 07 at 6.59.04 PM
Fighter: वायुसेना के विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोटिस, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के Kiss पर मचा बवाल। 4

IAF यून‍िफॉर्म में रोमांटिक होना बड़ा अपमान

Fighter: विंग कमांडर ने यह भी कहा है कि यूनिफॉर्म पहने अफसरों का फिल्‍म में इस तरह सार्वजनिक तौर पर रोमांटिक होना ना सिर्फ नियमों का उल्लंघन है, बल्‍क‍ि यह सीन उन्हें अपनी यूनिफॉर्म और ड्यूटी के प्रति गैर-जिम्मेदार और अनादरपूर्ण दिखाता है। वायुसेना अध‍िकारी ने मेकर्स से मांग की है कि वो फिल्‍म से इस सीन को हटाएं। वायुसेना से, उनके जवानों से दुनिया के सामने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे। साथ ही लिख‍ित तौर पर यह शपथ दें कि वो भविष्‍य में इस तरह का अपमान नहीं करेंगे।

25 जनवरी को र‍िलीज हुई ‘फाइटर’

Fighter: गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘फाइटर’ ने बीते 12 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 178 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। फिल्‍म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़े-  स्वर कोकिला ने साल 2000 में दी थी मुंबई छोड़ने की धमकी, जानिए क्या था कारण ।