Monday, May 20, 2024
39 C
New Delhi

Rozgar.com

39 C
New Delhi
Monday, May 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesMadhya PradeshStreet Drama: लोकसभा प्रचार के रथ रवाना, नुक्कड़ नाटक के साथ लेंगे...

Street Drama: लोकसभा प्रचार के रथ रवाना, नुक्कड़ नाटक के साथ लेंगे सुझाव, CM बोले-अबकी बार 400 पार।

Will take suggestions with street drama.

भोपाल

Street Drama: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और संगठन महामंत्री हितानंद ने बुधवार को भाजपा कार्यालय से लोकसभा चुनाव के लिए डिजिटल रथों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार फिर सरकार बने और भारत दुनिया का 1 नंबर देश बने, इसी भाव के साथ फिर एक बार मोदी सरकार और अब की बार 400 पार के नारे के साथ प्रत्येक लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार के लिए दो-दो एलईडी रथों को रवाना किया गया है।  “एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी“ ने पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने प्रचंड बहुमत से हमारी सरकार बनाई। जनता के आशीर्वाद से लोकसभा चुनाव में सभी 29 सीटों को जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे।

नुक्कड़ संभाएं भी होगी, जनता से लेंगे सुझाव
Street Drama: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और “वसुधैव कुटुंबकम” जो हमारी पार्टी का उद्देश्य रहा है, उसी भावना के साथ पूरे प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में जनता के साथ जुड़कर एलईडी रथों के माध्यम से सुझाव लिए जाएंगे। विकास और सुशासन की दृष्टि से भविष्य में हमारे संकल्प-पत्र के लिए सुझाव लेंगे। रथों के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान नुक्कड़ संभाएं आयोजित की जाएगी।

सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे
Street Drama: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में देश की दशा और दिशा पूरी तरह से बदल गई है। विपक्ष ने कई हथकंडे और षडयंत्र किए, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश रोज बदलता रहा। चाहे आर्थिक व्यवस्था हो, विकास के पैमाने हो या मानवीय संवेदना की बात हो या फिर कोविड का कठिन काल रहा हो। हर चुनौतियों में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने नेतृत्व को सफल सिद्ध किया है। इस अवसर पर कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक हेमंत खण्डेलवाल, महापौर मालती राय, विधायक रामेश्वर शर्मा, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, पूर्व सांसद आलोक संजर समेत अन्य नेता उपस्थित थे।