Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsलव सेक्स और धोखा-2 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

लव सेक्स और धोखा-2 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

मुंबई.
अपकमिंग ड्रामा फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। जी हां! लेटेस्ट न्यू मोशन पोस्टर के साथ फिल्म मेकर्स ने फैंस को फिल्म की झलक के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। फिल्म मेकर्स ने आज गुरुवार को अपनी फिल्म के मोशन पोस्टर को आउट कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित एलएसडी-2 सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी।

सोशल मीडिया पर न्यू मोशन पोस्टर शेयर कर फिल्म मेकर्स ने कैप्शन में लिखा आज लीप वर्ष का लीप दिवस है…आप तुरंत निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं! और लव सेक्स और धोखा -2 एलएसडी-2 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर किया है। फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की फिल्म को एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है।

जानकारी के अनुसार लव सेक्स और धोखा 2 पहले 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लव सेक्स और धोखा साल 2010 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन दिबाकर ने किया था। फिल्म में एक्टर राजकुमार राव, नेहा चौहान के साथ ही अंशुमान झा और नुसरत भरुचा समेत अन्य एक्टर्स ने शानदार काम किया था। वहीं, निमृत कौर अहलूवालिया को सीक्वल के लिया सिलेक्ट किया गया है और वह फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करती नजर आएंगी।