Tuesday, May 28, 2024
36.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsमहाराष्ट्र: पालघर में नौ महीने से फरार दोहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र: पालघर में नौ महीने से फरार दोहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

पालघर.
महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो लोगों की हत्या के मामले में पिछले साल मई से फरार 20 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। अचोले थाने के वरिष्ठ निरीक्षक बालासाहेब पवार ने कहा कि 17 मई, 2023 को यहां नाला सोपारा इलाके के शिरडी नगर में हुई घटना में 18 साल के रौनक अंजनी तिवारी और किशन संजय झा की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य व्यक्ति शिवम ओमप्रकाश मिश्रा घायल हो गया था।

पुलिस को मृतकों के आंशिक रूप से जले हुए शव मिले थी, जिनके सिर पर चोटें भी थीं। तिवारी, झा और मिश्रा दोस्त थे। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को दो लोगों की हत्या में मिश्रा की भूमिका पर संदेह था और अस्पताल में इलाज के दौरान भी वह उस पर नजर रखे हुए थी। पुलिस के मुताबिक मिश्रा ने गिरफ्तारी पूर्व जमानत के लिए आवेदन किया था, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था।

अधिकारी ने कहा कि जमानत याचिका खारिज होने के बाद से मिश्रा फरार हो गया और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच टीम ने अपराध स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज और तकनीकी व खुफिया जानकारी समेत विभिन्न सुरागों की पड़ताल की और शनिवार को मिश्रा को नाला सोपारा से गिरफ्तार कर लिया।