Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeMahesh Bhatt in BB House: पूजा भट्ट के पापा Mahesh Bhatt पहुंचे...

Mahesh Bhatt in BB House: पूजा भट्ट के पापा Mahesh Bhatt पहुंचे ‘बिग बॉस’ हॉउस।

Mahesh Bhatt in BB House: Pooja Bhatt’s father Mahesh Bhatt reached the ‘Bigg Boss’ house.

Mahesh Bhatt in BB House: शो के फिनाले से करीब 2 वीक पहले इस शो के कंटेस्टेंटेस के घरवाले घर के अंदर पहुंच रहे हैं। हालांकि, इस बार घरवाले केवल अपनों से मिलने नहीं पहुंचे हैं बल्कि उन्हें भी एक टास्ट दिया गया है। जाते-जाते उन्हें एक स्टार अपने बच्चों को छोड़कर घर के किसी भी चहेते सदस्य को देना है। घर के लोगों को भी ये स्टार पाने के लिए काफी कुछ कर दिखाना है। अब तक घर में बेबिका के पैरेंट को छोड़कर बाकी सभी सदस्यों के पैरेंट नजर आ चुके हैं। फिलहाल इस घर के अंदर पूजा भट्ट के पापा महेश भट्ट नजर आ रहे हैं। महेश भट्ट के ‘बिग बॉस’ के अंदर का वीडियो सामने आने लगा है।

इन कंटेस्टेंट के घर वालें आ चुके हैं BB House के अदंर

Mahesh Bhatt in BB House: इस घर के अंदर अब तक अविनाश की मां, अभिषेक मल्हान की मां, मनीषा रानी के पिता की एंट्री हो चुकी है। जद हदीद को वीडियो पर उनकी बेटी से मिलवाया गया। वहीं एल्विश और बेबिका के पैरेंट्स अभी घर में नहीं पहुंचे हैं। फिलहाल महेश भट्ट की इस घर में एंट्री ने हलचल मचा दी है। महेश भट्ट जैसे ही इस घर में दाखिल हुए, उन्होंने अंदर घुसते ही जद का नाम लिया। वह कहते हैं- हम इंटीमेट स्ट्रेंजर्स हैं और इसी के साथ महेश भट्ट उनपर अपना प्यार बरसाते दिखते हैं। महेश जद हदीद के माथे को चूमते हैं और उन्हें बाहों में भरकर गले लगाते हैं। महेश कभी जद के गालों को पुचकारते हैं कभी बालों को संभालते हैं और भारत में उनका स्वागत करते हैं।

मैं तुम्हारे पिता को जानता हूँ – बेबीका से महेश भट्ट ने कहा

Mahesh Bhatt in BB House: जद के बाद बेबीका महेश भट्ट के सामने आती हैं। बेबीका को देखकर महेश भट्ट कहते हैं कि मैं तुम्हारे पिता को जानता हूँ। बेबीका पैर छूने आगे बढ़ती हैं तो वो उसे गले लगा लेते हैं बेबिका कहती हैं- यह मेरी मां हैं, मेरी मेंटॉर हैं क्योंकि पूजा भट्ट इस घर में मेरे साथ रही हैं। बेबिका के सिर पर वो हाथ फेरते हैं और फिर सीने से लगा लेते हैं।

महेश ने एलवीश से कहा -मेरा दिल रो रहा था जब तू रोया

Mahesh Bhatt in BB House: सामने मनीषा रानी को देखकर उन्होंने उनके माथे को सहलाते हुए काफी पुचकारा। हालांकि, उन्होंने मनीषा के लिए कोई शब्द नहीं कहे। मनीषा ने उनके इस स्नेह के लिए कहा- थैंक यू।

Mahesh Bhatt in BB House: इसके बाद सामने एल्विश यादव दिखे तो उन्होंने कहा, ‘दिल रोया मेरा जब तू रोया। जब आदमी बिलख बिलख के इजहार करता है न तब कुछ जागता है उसके अंदर, कुछ जागा है तेरे अंदर।’ इसी दौरान एक किस्सा सुनाया- मैं शराब पीकर गिर गया था सड़क पर, कामयाब था, मैं बहुत शराब पीता था। अगली दिन पता लगा जुहू सड़क पर पड़ा था उस दिन खुद से कहा कि तू खुद को मानते रह बड़ा फिल्ममेकर, तू अल्कॉहलिक हो गया है। इसके बाद घर गया तो मेरी बेटी शाहीन मेरे पास आने पर मुंह फेर दिया उसे उल्टी आने लगी, उसके बाद एल्विश मैंने एक बूंद शराब नहीं पी 36 सालों में। अगर वो अपने आपको पूरी तरह देख ले तो उसमें वो अजीब सा निखार आता है जो उस दिन मैंने तुम्हारे चेहरे पर देखा। बहुत हिम्मतवाले बच्चे हो।’ महेश ने जिया और अविनाश से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें :Kapil Dev Statement: कपिल देव को रविंद्र जडेजा ने दिया ऐसा जवाब सुनकर आपकें होश उड़ जाएगें।