27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsMahesh Bhatt: जगजीत सिंह को अपने बेटे का शव लेने के लिए...

Mahesh Bhatt: जगजीत सिंह को अपने बेटे का शव लेने के लिए देनी पड़ी थी रिश्वत, महेश भट्ट ने किया बड़ा खुलासा

86 / 100

Mahesh Bhatt made a big revelation.

Mahesh Bhatt: महेश भट्ट हिंदी सिनेमा के ऐसे फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसके साथ ही निर्देशक ने कई कलाकारों के करियर में चार चांद भी लगाए हैं। महेश भट्ट लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले फिल्मकारों में से एक हैं। अब हाल ही में, निर्देशक ने खुलासा किया है कि  प्रसिद्ध गायक जगजीत सिंह को अपने बेटे का शव लेने के लिए रिश्वत देना पड़ा था।

Mahesh Bhatt
Mahesh Bhatt: जगजीत सिंह को अपने बेटे का शव लेने के लिए देनी पड़ी थी रिश्वत, महेश भट्ट ने किया बड़ा खुलासा 3

जगजीत सिंह को देनी पड़ी थी रिश्वत
Mahesh Bhatt: महेश भट्ट ने हाल ही में, प्रसिद्ध गायक जगजीत सिंह के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए, जिन्होंने 1990 में एक कार दुर्घटना में अपने बेटे को खो दिया था। महेश भट्ट ने कहा कि अपने बेटे की मृत्यु के बाद जगजीत सिंह को एक अधिकारी को रिश्वत देनी पड़ी थी, जिससे गायक को उनके बेटे का शव मिल सके और वे अपने बेटे का अंतिम संस्कार कर पाए।  

‘सारांश’ के लिए मिला रेफरेंस प्वाइंट
Mahesh Bhatt: हाल ही में, एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा, “जब जगजीत सिंह के बेटे की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई, तो उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें अपने बेटे का शव लेने के लिए जूनियर अधिकारियों को रिश्वत देनी पड़ी और तभी उन्हें ‘सारांश’ के महत्व का एहसास हुआ। कैसे एक आम आदमी अपने ही शव को लेने के लिए कितना संघर्ष करता है। यह फिल्म के लिए एक रेफरेंस प्वाइंट है, उनकी मौत के बाद, जगजीत की पत्नी चित्रा सिंह, जो एक फेमस सिंगर थीं, ने गाना बंद कर दिया। इस कपल की एक बेटी भी थी, जिसकी 2009 में मौत हो गई थी।”

Screenshot 2024 02 07 at 7.14.48 PM
Mahesh Bhatt: जगजीत सिंह को अपने बेटे का शव लेने के लिए देनी पड़ी थी रिश्वत, महेश भट्ट ने किया बड़ा खुलासा 4

‘सारांश’ ने पूरे किए 40 साल
Mahesh Bhatt: इस बीच, सारांश ने हाल ही में अपनी रिलीज के 40 साल पूरे किए हैं। इसमें अनुपम खेर, रोहिणी हट्टंगड़ी, सोनी राजदान सहित अन्य ने अभिनय किया है। यह फिल्म मुंबई में रहने वाले एक बुजुर्ग जोड़े की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने इकलौते बेटे की मौत से उबरने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़े- वायुसेना के विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोटिस, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के Kiss पर मचा बवाल।