Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
spot_img
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsMain Bhi Kejriwal: पटेल नगर में आयोजित "मैं भी केजरीवाल" जनसंवाद कार्यक्रम...

Main Bhi Kejriwal: पटेल नगर में आयोजित “मैं भी केजरीवाल” जनसंवाद कार्यक्रम में जनता बोली, “हम सीएम केजरीवाल के साथ।

In the “Main Bhi Kejriwal” public dialogue program organized in Patel Nagar, the public said, “We are with CM Kejriwal.

  • अरविंद केजरीवाल एक बेटे की तरह दिल्ली की जनता का ख्याल रख रहे हैं, इसलिए भाजपा को तकलीफ है – राज कुमार आनंद
  • जनसंवाद में जनता ने कहा, सीएम केजरीवाल के जनहित के कार्य भाजपा को बर्दाश्त नहीं हो रहा है- राजकुमार आनंद
  • दिल्ली की जनता बोली, भाजपा अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में फंसाकर दिल्ली के कामों को रोकना चाहती है- राजकुमार आनंद
  • अरविंद केजरीवाल ने अपनी हर गारंटी पूरी की है, जबकि भाजपा की हर गारंटी झूठी है, चाहे 2 करोड़ नौकरियों का वादा हो या 15 लाख हर खाते में आने का- राजकुमार आनंद
  • बीजेपी का तो रिकॉर्ड बन गया है, जो नहीं झुकता है, उसे जेल में डाल दो- राजकुमार आनंद
  • दिल्ली की जनता सब देख रही है, अरविंद केजरीवाल न डरेंगे, न झुकेंगे- राज कुमार आनंद
Main Bhi Kejriwal
Main Bhi Kejriwal: पटेल नगर में आयोजित "मैं भी केजरीवाल" जनसंवाद कार्यक्रम में जनता बोली, "हम सीएम केजरीवाल के साथ। 6

Main Bhi Kejriwal: आम आदमी पार्टी द्वारा आज पटेल नगर विधानसभा क्षेत्र में “मैं भी केजरीवाल” अभियान के तहत जनसंवाद का आयोजन किया गया। दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं पटेल नगर से विधायक राजकुमार आनंद के नेतृत्व में आयोजित जनसंवाद में भारी तादात में लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान जनता ने एक स्वर में कहा कि हम केजरीवाल के साथ हैं।

Main Bhi Kejriwal: जनसंवाद में मंत्री राज कुमार आनंद में जनता से पूछा कि अगर षडयंत्र के तहत गिरफ्तारी होती है तो सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। इस पर जनता बोली कि सीएम हमें बेटा बनकर मुफ़्त सुविधाएं दे रहे हैं, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेज रहे, बिजली पानी मुफ्त दे रहे, महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा दे रहे हैं, यही बीजेपी को बर्दाश्त नहीं हो रहा। इसलिए सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ षडयंत्र कर रही है ताकि जनहित के कार्यों को रोक सके। बीजेपी कुछ भी कर ले, सीएम को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। वो जेल से सरकार चलाएं हम उनके साथ है। बीजेपी अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में फंसाकर दिल्ली के कामों को रोकना चाहती है। इसलिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाकर केजरीवाल के कामों को रोकने के लिए उन्हें जेल में डालना चाहती है।

WhatsApp Image 2024 01 11 at 6.35.47 PM
Main Bhi Kejriwal: पटेल नगर में आयोजित "मैं भी केजरीवाल" जनसंवाद कार्यक्रम में जनता बोली, "हम सीएम केजरीवाल के साथ। 7

Main Bhi Kejriwal: जिस गारंटी से केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब की सेवा की है, हर वादे को पूरा किया है वह सिर्फ केजरीवाल ही कर सकते है। बीजेपी की हर गारंटी झूठी है, चाहे दो करोड़ रोजगार देने का वादा हो या हर किसी के खाते में 15 – 15 लाख रुपए आने की। बीजेपी ने हमेशा ही झूठ बोलकर दिल्ली और देश की जनता को ठगने का काम किया है।

Main Bhi Kejriwal: मंत्री राज कुमार आनंद ने कहा कि बीजेपी का तो रिकॉर्ड बन गया है, जो न झुके उसे जेल में डाल दो। जो न रुके उसके पीछे ईडी सीबीआई लगा दो, पर जनता सब जानती है। इससे अरविंद केजरीवाल न डरेंगे, न झुकेंगे।

WhatsApp Image 2024 01 11 at 6.35.24 PM
Main Bhi Kejriwal: पटेल नगर में आयोजित "मैं भी केजरीवाल" जनसंवाद कार्यक्रम में जनता बोली, "हम सीएम केजरीवाल के साथ। 8

Main Bhi Kejriwal: उन्होंने कहा, आज एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में भेजा जा रहा है और अब पिछले कई महीने से दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार करने की साज़िश रची जा रही है, झूठे आरोप लगाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार ही हुआ है कि एक ऐसा घोटाला जिसमें कई रेड और जांचे हो जाने के बाद भी एक भी सुबूत पेश नही हुआ है उस घोटाले की जांच पिछले कई महीनों से चल रही है और उसमें हमारे नेताओं को जेल में डाला हुआ है।

Main Bhi Kejriwal: उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने पिछले 8 सालों से ईमानदारी से काम किया है। इसी का नतीजा है कि दिल्ली में लोगों के लिए इतने काम हो पाये, चाहे शानदार शिक्षा हो, वर्ल्ड क्लास स्वास्थ्य सुविधाएँ हो, फ्री बिजली-पानी, बस यात्रा हो, बुजुर्गों को फ्री तीर्थ-यात्रा करवानी हो, केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को हर सुविधा दी। आज आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालने का असली कारण यही है। भाजपा की आज देश के कई राज्यों में सरकार है लेकिन वो अबतक वहाँ पर लोगों को ऐसी सुविधाएँ नहीं दे पाई जो केजरीवाल जी ने दिल्ली के लोगों को दी है।

WhatsApp Image 2024 01 11 at 6.35.23 PM 1
Main Bhi Kejriwal: पटेल नगर में आयोजित "मैं भी केजरीवाल" जनसंवाद कार्यक्रम में जनता बोली, "हम सीएम केजरीवाल के साथ। 9

Main Bhi Kejriwal: राज कुमार आनंद ने कहा कि “आम आदमी पार्टी की दो राज्यों में सरकार है। जनता हमारे गवर्नेंस मॉडल से खुश है, इसलिए अब हर चुनाव में सभी पार्टियां हमें कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं। हम राजनीति बदलने की बात करते थे और वो हमने कर दिखाया। आज बीजेपी शिक्षा और स्वास्थ की बात करने को मजबूर है। बीजेपी जानती है वह चुनाव में अरविंद केजरीवाल को नहीं हरा सकती इसलिए जेल भेजने की साज़िश कर रही है। असली वजह तो ये है कि भाजपा को केजरीवाल जी और उनका काम अखरता है।

उन्होंने कहा कि, ये चाहे अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डाल दे पर वो दिल्ली के लोगों के लिए काम करते रहेंगे ये केजरीवाल जी का वादा है।

WhatsApp Image 2024 01 11 at 6.35.23 PM
Main Bhi Kejriwal: पटेल नगर में आयोजित "मैं भी केजरीवाल" जनसंवाद कार्यक्रम में जनता बोली, "हम सीएम केजरीवाल के साथ। 10

जनसंवाद में मंत्री राज कुमार आनंद ने लोगों से पूछा कि अगर गिरफ्तारी होती है तो सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। इस सवाल पर लोगों ने एक स्वर में जबाव दिया कि, सीएम को गिरफ़्तार करने की साज़िश रची जा रही है। कुछ भी हो उन्हें इस्तीफ़ा नहीं देना चाहिए। लोगों ने कहा कि, हमने अरविंद केजरीवाल को अपना मुख्यमंत्री चुना है, वो इस्तीफ़ा न दे चाहे उन्हें जेल से सरकार चलानी पड़े, हम अपने सीएम के साथ है।

जनता ने कहा कि, भाजपा चाहे कितने भी षड्यंत्र कर ले, हमारे लिए केजीवाल जी का प्यार कम नहीं होगा क्योंकि उन्होंने हमें सम्मान से जीने का अवसर दिया। हमारे बच्चों को शानदार शिक्षा दी और परिवार की तरह हमारा ख़्याल रखा। भाजपा चाहे कुछ भी कर ले हम उनके मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़े- केजरीवाल सरकार ने कोरोना वारियर्स स्वर्गीय डॉ. परपेटुआ मिन्ज टिग्गा के परिजनों को दी एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि।