20.1 C
New Delhi
Wednesday, February 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeMCD Employee Salary: MCD के सभी कर्मचारियों को मिल रहा समय...

MCD Employee Salary: MCD के सभी कर्मचारियों को मिल रहा समय पर वेतन ,370 कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र भी मिला।

MCD Employee Salary: Arvind Kejriwal has made a big claim.

MCD Employee Salary: देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि साल 2010 के बाद आज पहली बार नगर निगम (MCD) में कमिश्नर से लेकर चपरासी तक, सफाई कर्मचारी से शिक्षक, माली से लेकर डीबीसी कर्मचारी तक को महीने की पहली तारीख को वेतन मिल रहा है. ये सब इसलिए हो पाया क्योंकि अब निगम में भी AAP की ईमानदार सरकार है.

Screenshot 2023 08 21 at 3.43.26 PM
MCD Employee Salary: MCD के सभी कर्मचारियों को मिल रहा समय पर वेतन ,370 कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र भी मिला। 2

MCD Employee Salary: केजरीवाल ने ये भी कहा कि निगम के सभी कर्मचारियों से आज मेरी एक अपील है. मेरी तरफ से बच्चों और माता-पिताजी के लिए घर मिठाई जरूर लेकर जाना.

MCD Employee Salary: बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने दिसंबर 2022 में दिल्ली नगर निगम चुनाव के दौरान कर्मचारियों से सभी समस्याओं का हल निकालने का वादा किया था. इन्हीं में से एक प्रमुख वादा समय से एमसीडी के सभी तरह के कर्मचारियों को वेतन का भुगतान भी शामिल ​था. अभी तक सभी वादे पूरे न होने की वजह से विपक्षी दलों के नेता उन्हें निशाने पर ले रहे थे, लेकिन जुलाई माह का वेतन एक अगस्त को मिलने के बात उन्होंने एमसीडी के कर्मचारियों बड़ी सौगात दी है.

MCD Employee Salary: इस कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल के साथ सौरभ भरद्वाज और मेयर शैली ओबेरॉय भी मौजूद थीं. आज मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के सभी अस्थायी कर्मचारियों को नियमित का वादा किया है। उन्होंने एमसीडी कर्मचारियों को पक्का करने का यह एलान त्यागराज स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में किया। 

MCD Employee Salary: अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी कर्मचारी और उसके अधिकारी अगले दो-तीन वर्षों में दिल्ली को देश का “सबसे स्वच्छ शहर” बनाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग शहर में चल रहे स्वच्छता अभियान से जुड़ेंगे और अगले कुछ महीनों में इसे साफ सुथरा बनाएंगे।

यह भी पढ़ें: Delhi School Closed: दिल्ली में 8 सितंबर को स्कूलों के बंद रहने की संभावना, जानें क्या हैं वजह।