24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi News'Main Bhi Kejriwal': ‘आप’ सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ग्रेटर कैलाश...

‘Main Bhi Kejriwal’: ‘आप’ सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ग्रेटर कैलाश विधानसभा में किया ‘मैं भी केजरीवाल’ जनसंवाद

Minister in AAP government, Saurabh Bhardwaj did ‘Main Bhi Kejriwal’ public dialogue in Greater Kailash Assembly.

  • दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल जी के नाम पर वोट दिए हैं, लोग चाहते हैं कि केजरीवाल जी ही मुख्यमंत्री रहें: सौरभ भारद्वाज
  • भाजपा चाहती है कि अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करके आम आदमी पार्टी को ख़त्म कर दिया जाए: सौरभ भारद्वाज
  • भाजपा जानती है कि वह दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी से चुनाव नहीं जीत सकती: सौरभ भारद्वाज
WhatsApp Image 2024 01 08 at 9.49.54 AM 1
'Main Bhi Kejriwal': ‘आप’ सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ग्रेटर कैलाश विधानसभा में किया ‘मैं भी केजरीवाल’ जनसंवाद 3

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ग्रेटर कैलाश विधानसभा में ‘मैं भी केजरीवाल’ जनसंवाद किया। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल जी से बहुत प्यार करते हैं। जो एक-एक वोट आम आदमी पार्टी को मिला है वह सिर्फ अरविंद केजरीवाल जी के नाम पर मिला है। हर विधायक अरविंद केजरीवाल जी के नाम पर चुनाव जीता है। लोगों का मैंडेट अरविंद केजरीवाल जी के लिए है। लोग चाहते हैं कि दिल्ली सरकार का जो नेतृत्व है वह उनके बेटे अरविंद केजरीवाल के हाथों में ही रहे। लोग इस बात को समझ रहे हैं कि झूठ, फरेब धोखाधड़ी और बेईमानी से विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। यह एक राजनीतिक षड्यंत्र है, आज नहीं तो कल सवेरा जरूर होगा।

‘आप’ मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि दिल्ली के हर वॉर्ड में ‘मैं भी केजरीवाल’ जनसंवाद किया जा रहा है। इससे पहले हमने डोर टू डोर कैंपेन चलाया था जिसके अंदर हमने घर-घर जाकर लोगों से राय शुमारी की थी। दिल्ली के लोग चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल जहां पर भी रहें वहीं से सरकार चलाएं। ईडी से मुख्यमंत्री जी ने सवाल पूछा है कि आप मुझे किस हैसियत से बुला रहे हैं? अगर आपको मुझसे सिर्फ सवाल करने हैं तो आप लिखित में सवाल भेज दीजिए, मैं लिखित में जवाब भेज दूंगा। मुझे लगता है कि ईडी को प्रश्न भेज देने चाहिए। ‘मैं भी केजरीवाल’ डोर टू डोर कैंपेन में हम लोगों ने घर-घर जाकर लोगों से बात की थी और हम जनसंवाद में लोगों को एक साथ इकट्ठा करके उनसे बात कर रहे हैं। हम लोगों को मोदी सरकार की तानाशाही के बारे में बता रहे हैं।

WhatsApp Image 2024 01 08 at 9.49.54 AM
'Main Bhi Kejriwal': ‘आप’ सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ग्रेटर कैलाश विधानसभा में किया ‘मैं भी केजरीवाल’ जनसंवाद 4

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने आम लोगों के दिलों में भी ईडी का डर बैठा रखा है। भाजपा सरकार चाहती है कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके जेल के अंदर डाला जाए और आम आदमी पार्टी को खत्म कर दिया जाए। दिल्ली में भाजपा तीन बार हमारे खिलाफ चुनाव लड़ चुकी है और तीनों बार ही उनकी बुरी हार हुई है। भाजपा जानती है कि वह दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से नहीं जीत सकती। केजरीवाल जी ने दिल्ली में काम किया है। इनको पता है कि चुनाव में तो वह हमसे नहीं जीत सकते इसीलिए अब वह चाहते हैं कि केजरीवाल जी को जेल में भेजकर पार्टी को तोड़ा जाए। हम लोगों ने केजरीवाल जी से कहा है कि जिस तरह अभी आप घर से फाइलों पर साइन करते हो, इसी तरह अगर आपको जेल भेज दिया जाता है तो जेल से ही फाइल साइन होकर आएंगी। आपको जेल से ही सरकार चलानी है। ‘मैं भी केजरीवाल’ डोर टू डोर अभियान में 90 फ़ीसदी से ज्यादा लोगों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल जी जहां भी रहें वहीं से ही सरकार चलाएं।