Saturday, June 15, 2024
32.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeStatesलोकसभा प्रत्‍याशी बनने के बाद पहली बार काशी आ रहे हैं मोदी,...

लोकसभा प्रत्‍याशी बनने के बाद पहली बार काशी आ रहे हैं मोदी, एक पखवाड़े में पीएम का दूसरा दौरा

वाराणसी
 प्रत्‍याशी घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 9 मार्च को वाराणसी आएंगे। एक पखवाड़े में प्रधानमंत्री का यह दूसरा दौरा होगा। जिला प्रशासन के मुताबिक पीएम 9 मार्च की रात करीब 10 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे। यहां प्रधानमंत्री की अगवानी मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे।

पीएम एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से हरहुआ, तरना, शिवपुर, भोजूबीर होते हुए फुलवरिया फोनलेन व मंडुआडीह होते हुए बनारस रेल कारखाना (बरेका) गेस्‍ट हाउस पहुंचेंगे। वाराणसी से तीसरी बार प्रत्‍याशी होने के बाद प्रधानमंत्री का यह दौरा भाजपा के लिए काफी अहम माना जा रहा है। उनके आगमन से उत्‍साहित पार्टी कार्यकर्ता स्‍वागत की तैयारी में जुट गए हैं। बाबतपुर एयरपोर्ट से बरेका तक उनके स्‍वागत में सड़कों-चौराहों, मकानों को सजाया जाएगा। जगह-जगह स्‍वागत द्वार बनाए जाएंगे।

10 एयरपोर्ट का करेंगे लोकार्पण

वाराणसी में रात्रि विश्राम करने के बाद पीएम अगले दिन यानी 10 मार्च को सुबह 10:40 बजे बरेका हेलीपैड से सेना के हेलीकॉप्‍टर से आजमगढ़ रवाना होंगे। आजमगढ़ में पीएम देश के 10 नए एयरपोर्ट का लोकार्पण करेंगे। इसमें आजमगढ़ का मंदुरी एयरपोर्ट भी शामिल है। इस एयरपोर्ट से पहली उड़ान लखनऊ के लिए होगी। आजमगढ़ से जिन 10 एयरपोर्ट का लोकार्पण होगा, उनमें पांच यूपी के हैं। एयरपोर्ट के पास ही प्रधानमंत्री की जनसभा होगी। इसके जरिए प्रधानमंत्री चुनावी समीकरण साधेंगे।