Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeWorld Newsमोदी ने भारत मंडपम में आयोजित 'नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड' समारोह में कहा-...

मोदी ने भारत मंडपम में आयोजित ‘नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड’ समारोह में कहा- अगले शिवरात्रि पर भी ऐसा कार्यक्रम मैं ही करूंगा

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी स्थित भारत मंडपम में आयोजित 'नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड' समारोह में एक सभा को संबोधित करते हुए अगले साल शिवरात्रि पर ऐसा ही कार्यक्रम आयोजित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं आपको गारंटी देता हूं कि अगले शिवरात्रि पर भी ऐसा कार्यक्रम मैं ही करूंगा।

PM मोदी ने क्या कुछ कहा?
इस बीच, भारत मंडपम में मौजूद लोगों ने 'अबकी बार 400 पार' का जमकर नारा लगाया। ऐसे में पीएम मोदी ने कहा कि यह मोदी की नहीं, बल्कि 140 करोड़ भारतीयों की गारंटी है। पीएम मोदी ने पहले कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा को 370 सीटें मिलेंगी और राजग की सीटें 400 के पार जाएगी। यह देखते हुए कि लोकसभा चुनाव समीप हैं, पीएम मोदी ने शुक्रवार को कहा, मैं आपको गारंटी देता हूं कि अगली शिवरात्रि पर, शायद किसी और तारीख पर, मैं ही ऐसे कार्यक्रम की अध्यक्षता करूंगा।

'देश की जनता ही मेरा परिवार'
पीएम मोदी ने कहा कि आप सब मेरे परिवार हैं, 140 करोड़ देशवासी मेरे परिवार हैं। मुझे ज्यादा मेरे लिए आप मरते हैं, क्योंकि आपके लिए मैं जीता हूं और जो अपने लिए नहीं जीता है, उसके लिए मरने वाले बहुत होते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देश की जनता उनका परिवार है।