24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsState PoliticsProposals Approved: मोहन कैबिनेट की बैठक खत्म, इन अहम प्रस्तावों पर लगी...

Proposals Approved: मोहन कैबिनेट की बैठक खत्म, इन अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर।

73 / 100

Mohan Cabinet meeting ends, these important proposals approved.

Proposals Approved: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की अध्यक्षता में बुधवार को मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक हुई। जिसमें कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी मिली है। उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला कैबिनेट के फैसलों की जानकारी दी। मीटिंग में पीएम जनमन योजना को लेकर प्रस्तुतीकरण दिया गया। वहीं तय किया गया कि सभी मंत्री अपने गृह जिले में 26 जनवरी को झंडा वंदन करेंगे।

461 नव-नियुक्त उम्मीदवारों को सी.एम. भगवंत मान ने बांटे नियुक्ति पत्र।

Proposals Approved: मोहन सरकार ने कैबिनेट बैठक में कई बड़े फैसले लिए है। 26 जनवरी को मंत्री अपने गृह जिलों में ध्वजारोहण करेंगे। जिन जिलों में मंत्री नहीं वहां से अलग से मंत्रियों को जिम्मेदारी दी जाएगी। हरदा में कृष्णा गौर हरदा, नर्मदापुरम में विश्वास सारंग ध्वजारोहण करेंगे।

 मणिपुर में फिर हिंसा! कुकी उग्रवादियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला, पुलिस चौकी पर फेंके बम, CDO की गई जान।

Proposals Approved: इसके अलावा पीएम आवास जनमन योजना को मंजूरी दी गई है। राम वन पथ गमन के लिए 23 जिलों के लिए प्रोजेक्ट का चयन किया गया है। 194 नए आंगनबाड़ी केंद्रों को स्वीकृति, छात्रावासों के लिए राशि मंजूर किया गया है। वहीं जनजातीय क्षेत्रों में मल्टीपर्पस सेंटर्स के प्रस्ताव को हरी झंडी दी गई है।

यह भी पढ़े- प्राण प्रतिष्ठा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिन चौकी पर सिर्फ कंबल बिछाकर सोएंगे, करेंगे केवल फलाहार।