Saturday, June 15, 2024
32.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeStatesट्रक के टक्कर मारने पर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

ट्रक के टक्कर मारने पर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

सुल्तानपुर
जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात टेलर (ट्रक) ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे उसपर सवार युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस निरीक्षक राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात रामतीरथ व संतोष कुमार एक कार्यक्रम में खाना बनाने का कार्य करके बिरसिंहपुर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेथरा लौट रहे थे।

उन्होंने कहा कि दोनों दोस्तपुर थाना क्षेत्र के वंशराजी इंटर कॉलेज गोसैसिंगपुर के पास पहुंचे थे कि अज्ञात टेलर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवक सड़क पर जा गिरे। उन्होंने बताया कि इस हादसे में राम तीरथ (55) और संतोष कुमार (30) गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस दोनों को लेकर दोस्तपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची जहां चिकित्सक ने संतोष को मृत घोषित कर दिया, लेकिन राम तीरथ को गंभीर हालत में अंबेडकर नगर स्थित जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भिजवाकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।