27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeMP Bjp: चुनाव रणनीति को लेकर भाजपा करेंगी बैठक , अमित शाह...

MP Bjp: चुनाव रणनीति को लेकर भाजपा करेंगी बैठक , अमित शाह संग शिवराज भी रहेंगे मौज़ूद।

MP Bjp: A meeting was held on Monday to discuss the strategy and preparations for the upcoming assembly elections in Madhya Pradesh.

MP Bjp: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के अन्य नेताओं ने मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति और तैयारियों पर चर्चा के लिए सोमवार को बैठक की।

Screenshot 2023 09 15 at 4.43.09 PM
MP Bjp: चुनाव रणनीति को लेकर भाजपा करेंगी बैठक , अमित शाह संग शिवराज भी रहेंगे मौज़ूद। 2

MP Bjp: तीन घंटे से अधिक समय तक चली यह बैठक नड्डा के आवास पर हुई। यह बैठक पार्टी द्वारा मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी किए जाने के कुछ दिन बाद हुई। बता दें कि चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों और रणनीति के अलावा अन्य संभावित उम्मीदवारों के नामों पर भी चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि संभावित उम्मीदवारों की सूची पर भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में चर्चा की जाएगी। समिति की बैठक भी जल्द होने की उम्मीद है।

MP Bjp: बैठक में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महासचिव हितानंद शर्मा और मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव तथा अश्विनी वैष्णव भी उपस्थित रहे। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, पार्टी की मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हुए।  

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/madhya-pradesh-is-taking-out-jan-ashirwad-yatra/