16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeMP Chunav 2023: अमित शाह के मोर्चा संभालने के बाद एमपी में...

MP Chunav 2023: अमित शाह के मोर्चा संभालने के बाद एमपी में बीजेपी को मिले पॉजिटिव फीडबैक। 

MP Chunav 2023: Union Home Minister Amit Shah has taken the lead regarding the Madhya Pradesh assembly elections.

MP Chunav 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मोर्चा संभाल लिया है। शाह के मोर्चा संभालने के बाद बीजेपी को पॉजिटिव फीडबैक मिला है। सूत्रों के अनुसार, अभी तक बीजेपी संगठन को निगेटिव फीडबैक मिल रहे थे लेकिन शाह के मोर्चा संभालने के बाद संगठन को जो रिपोर्ट भेजी गई है उसका फीडबैक पॉजिटिव मिला है। एक तरफ चुनाव से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार घोषणाएं कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ संगठन लगातार पार्टी को मजबूत करने में जुटा हुआ है। 

Screenshot 2023 09 06 at 5.08.14 PM
MP Chunav 2023: अमित शाह के मोर्चा संभालने के बाद एमपी में बीजेपी को मिले पॉजिटिव फीडबैक।  2

ये हैं वो 5 महत्वपूर्ण कार्य जिसके वजह से बीजेपी को मिला पोस्टिव फीडबैक

बूथ स्तर पर तेजी से हुआ कार्य

MP Chunav 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी संगठन ने अपने बूथ स्तर पर सबसे ज्यादा फोकस किया। करीब 63 हजार बूथ स्तर की नेटवर्किं लगातार फील्ड में उतरकर काम कर रही है। सरकार की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचने के लिए बूथ स्तर से काम किया जा रहा है।

गृहमंत्री के दौरे का ऐसा दिखा असर

MP Chunav 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में लगातार नेगेटिव फीडबैक मिलने के बाद 12 जुलाई को अमित अचानक भोपाल दौरे पर पहुंचे। इसके बाद शाह ने चुनाव की कमान खुद संभाल की। एमपी में लगातार अमित शाह के दौरे का असर अब दिखाई देने लगा है। अमित शाह के एमपी में एक्टिव होने के बाद प्रदेश का संगठन भी एक्टिव हो गया है। अमित शाह हर मुद्दे की मॉनिटरिंग अपने लेवल पर कर रहे हैं।

पुराने नेताओं को मनाने कि की जा रहीं हैं कोशिश

MP Chunav 2023: अमित शाह ने अपने एमपी दौरे पर कहा कि राज्य में इस चुनाव से पहले सभी सीनियर नेताओं को मनाया जाये। शाह ने आगे कहा कि बहुत से वरिष्ठ नेता ऐसे हैं जो पार्टी से नाराज़ हो चुके हैं कद्दावर नेता उनसे बात करें और उन्हें मनाये।शाह द्वारा ऐसा कहे जाने पर पार्टी के नेताओं ने ऐसा ही किया जिसके बाद उनके विधानसभा क्षेत्रों में नाराजगी कम हुई।

नेताओं को जिम्मेदारी

MP Chunav 2023: विधानसभा चुनाव से पहले कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस बार के विधानसभा चुनाव में पार्टी के सभी सीनियर और नाराज नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। हर क्षेत्र के नेता को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है। नेताओं को यह संदेश दिया गया है कि इस विधानसभा चुनाव में संगठन के दम पर मैदान में उतरना है। किसी एक चेहरे के दम पर चुनाव मैदान में नहीं उतरना है।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/elvish-yadav-urvashi-rautela-shoot-for-new-album-song/