Tuesday, May 21, 2024
37.1 C
New Delhi

Rozgar.com

37.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsनगरकुर्नूल के सांसद रामुलु ने थामा भाजपा का हाथ, BRS को बड़ा...

नगरकुर्नूल के सांसद रामुलु ने थामा भाजपा का हाथ, BRS को बड़ा झटका

नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव से पहले बीआरएस को तगड़ा झटका लगा है। बीआरएस के नेता और नगरकुर्नूल के सांसद पोथुगंती रामुलु ने गुरुवार को बीआरएस को झटका दिया। पोथुगंती रामुलु गुरुवार को नई दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए। उनके भाजपा में शामिल होने से बीआरएस को बड़ झटका लगा है। बीआरएस नेता और नगरकुर्नूल के सांसद पोथुगंती रामुलु नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए। यह चुनाव से पहले बीआरएस को बड़ा झटका है।

पोथुगंती रामुलु के अलावा आर लोकनाथ रेड्डी, पोथुगंती भरत प्रसाद, जक्का रघुनंदन रेड्डी और मेंटापल्ली पुरूषोत्तम रेड्डी भी भाजपा में शामिल हुए। उन्हें उम्मीद है कि आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें या उनके बेटे भरत को बीजेपी का टिकट मिलेगा। 71 वर्षीय व्यक्ति के बीआरएस जिला अध्यक्ष गुव्वाला बलाराजू और अन्य नेताओं के साथ अच्छे संबंध नहीं रहे हैं।
 
भाजपा में शामिल होने के बाद पोथुगंती रामुलु ने कहा कि पीएम मोदी बड़े नेता हैं। वह देश के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। वह देश के लिए जो काम कर रहे हैं उसे देखकर मैं भाजपा में शामिल हुआ। पार्टी मुझे जो भी आदेश देगी मैं करने को तैयार हूं। कलवाकुर्थी मंडल के गुंडुरु गांव के मूल निवासी, रामुलु पहले एक सरकारी शिक्षक के रूप में काम करते थे। सरकारी सेवा छोड़ने के बाद, वह 1994 में राजनीति में शामिल हो गए। वह टीडीपी के टिकट पर तीन बार – 1994, 1999 और 2009 के चुनावों में – अचम्पेट विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए।
 
उन्होंने एन चंद्रबाबू नायडू के मंत्रिमंडल में खेल और युवा सेवा मंत्री के रूप में कार्य किया। तेलंगाना राज्य के गठन के बाद, उन्होंने टीडीपी छोड़ दी और बीआरएस (तब टीआरएस) में शामिल हो गए। वह 2019 के लोकसभा चुनाव में नगरकुर्नूल से जीत गए।