Tuesday, April 16, 2024
27.1 C
New Delhi

Rozgar.com

27.1 C
New Delhi
Tuesday, April 16, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsनरेंद्र सलूजा ने कहा है जीतू पटवारी से मध्य प्रदेश में कांग्रेस...

नरेंद्र सलूजा ने कहा है जीतू पटवारी से मध्य प्रदेश में कांग्रेस संभल नहीं पा रही है

भोपाल

 मध्य प्रदेश प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालने के बाद से लगातार जीतू पटवारी (Jitu Patwari) की परेशानी बढ़ती ही जा रही है. उनके कार्यकाल में एक के एक बाद कांग्रेस नेता पार्टी को अलविदा कहकर बीजेपी (BJP) का दामन थाम रहे हैं. शनिवार (9 मार्च) को भी एक दर्जन से अधिक नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. इसमें सुरेश पचौरी जैसे बड़े नेता भी शामिल हैं. कांग्रेस की इस टूट पर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि जीतू पटवारी से मध्य प्रदेश में कांग्रेस संभल नहीं पा रही है.

बीजेपी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश तो दूर उनसे अपना गृह क्षेत्र भी नहीं संभल रहा है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने कहा है कि कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी को प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर उन्हें स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं.

जीतू पटवारी ने कमलनाथ का रिकॉर्ड तोड़ा- बीजेपी

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''जीतू पटवारी ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का रिकार्ड तोड़ दिया है. जीतू पटवारी सबसे ज्यादा कांग्रेस छुड़वाने वाले अध्यक्ष बन गए हैं''. नरेन्द्र सलूजा ने आगे लिखा कि प्रदेश तो दूर अपना गृह क्षेत्र भी नहीं संभल रहा है. कांग्रेस जन उन्हें अध्यक्ष के रूप में स्वीकार ही नहीं कर पा रहे है.
 

बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा का कांग्रेस पर तंज

प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने आगे लिखा, ''कांग्रेस के नेता कांग्रेस को चलो-चलो कह रहे हैं. इंदौर के कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल ने भी सुरेश पचौरी जी के नेतृत्व में कांग्रेस को आज चलो-चलो किया है. कांग्रेस में चर्चा जोरों पर है कि अध्यक्ष के रूप में भारी असफलता के बाद जीतू पटवारी जल्द दे सकते है अपने पद से इस्तीफा''.