Tuesday, May 28, 2024
44 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsNikita Rawal: कमरिया में अपने अद्वितीय फ्यूजन लुक से मंत्रमुग्ध करने के...

Nikita Rawal: कमरिया में अपने अद्वितीय फ्यूजन लुक से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार।

  • निकिता रावल कमरिया में अपने अद्वितीय फ्यूजन लुक से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार
  • मलाइका अरोड़ा ने रेड वेलवेट ड्रेस में दिखाईं ऐसी अदाएं, तस्वीरों पर मर-मिटे फैंस
  • आर्टिकल 370 का नया गाना इश्क तेरा जारी, संजीत हेगड़े और शाश्वत सचदेव ने दी आवाज

मुंबई
Nikita Rawal: प्रसिद्ध अभिनेत्री निकिता रावल बहुप्रतीक्षित गीत कमरिया में अपने अद्वितीय फ्यूजन लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। राजस्थानी संस्कृति के समृद्ध सौंदर्यशास्त्र को अरब प्रभाव के विदेशी आकर्षण के साथ जोड़ते हुए गीत में रावल की उपस्थिति किसी अन्य की तरह एक दृश्य मनोरंजन का वादा करती है।रावल की शानदार पोशाक और जटिल रूप से तैयार किए गए आभूषण राजस्थानी और अरबी दोनों परंपराओं के तत्वों को सहजता से मिश्रित करते हैं, एक अद्वितीय और मनोरम सौंदर्य का निर्माण करते हैं जो गाने की थीम से पूरी तरह मेल खाता है।

Nikita Rawal
Nikita Rawal: कमरिया में अपने अद्वितीय फ्यूजन लुक से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार। 5

Nikita Rawal: उनका चित्रण रेगिस्तानी परिदृश्यों का सार, लालित्य, अनुग्रह और कालातीत सुंदरता का प्रतीक है।अपनी अद्वितीय शैली और करिश्मा के साथ, निकिता रावल कमरिया में अपने असाधारण प्रदर्शन के साथ दुनिया भर के दर्शकों पर एक अमिट छाप छोडऩे के लिए तैयार हैं।मैं कमरिया के लिए अपने लुक में राजस्थानी और अरब संस्कृतियों के जीवंत सार को एक साथ लाने के लिए रोमांचित हूं। यह एक अनोखा मिश्रण है जो वास्तव में विविधता की सुंदरता का जश्न मनाता है और गाने में एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला आकर्षण जोड़ता है निकिता कहती हैं।

मलाइका अरोड़ा ने रेड वेलवेट ड्रेस में दिखाईं ऐसी अदाएं, तस्वीरों पर मर-मिटे फैंस

मुंबई
छैयां-छैयां गर्ल मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस से फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। उनका हर एक लुक फैंस के दिलों पर खंजर चला देता है। इन दिनों एक्ट्रेस को झलक दिखलाजा सीजन 11 में देखा जा रहा है। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के लिए रेड कलर का वन साइड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ था, जिसमें वो काफी गॉर्जियस लग रही थीं।बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा की 50 साल की उम्र में भी बी-टाउन के स्टार किड्स को मात देती हैं।

Screenshot 2024 03 06 at 12.40.46 PM
Nikita Rawal: कमरिया में अपने अद्वितीय फ्यूजन लुक से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार। 6

 उनका बोल्ड लुक हमेशा फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बना रहता है।हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पर रेड ऑफ शोल्डर आउटफिट में फोटोज पोस्ट किए हैं। इन तस्वीरों में उनका हॉट एंड सेक्सी लुक इंटरनेट का पारा गर्म कर रहा है।बता दें कि मलाइका अरोड़ा झलक दिखलाजा सीजन 11 की होस्ट हैं। और इन दिनों फिनाले होस्ट कर रही हैं।

फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस का रेड ड्रेस वाला स्टाइलिश अवतार एक बार फिर से चर्चा में आ गया है।मलाइका अरोड़ा अपनी इन फोटोज में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेंशुअस अदाओं में पोज देते हुए फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। उनके रेड आउटफिट में लगा हुआ फूल उनके इस आउटफिट को और क्लासी बना रहा है।एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं

Screenshot 2024 03 06 at 12.40.54 PM
Nikita Rawal: कमरिया में अपने अद्वितीय फ्यूजन लुक से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार। 7

 तो फैंस अक्सर उनकी फोटोज पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं।हालांकि इन फोटोज पर भी कई यूजर्स कॉमेंट् कर रहे हैं। एक ने लिखा है- तुम हुस्न परी तुम जाने जहां… वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- कयामत हो तुम। फिर तीसरे यूजर ने लिखा है- सो गॉर्जियस।बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

आर्टिकल 370 का नया गाना इश्क तेरा जारी, संजीत हेगड़े और शाश्वत सचदेव ने दी आवाज

Screenshot 2024 03 06 at 12.41.26 PM
Nikita Rawal: कमरिया में अपने अद्वितीय फ्यूजन लुक से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार। 8

मुंबई
यामी गौतम, प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर जैसे सितारों से सजी फिल्म आर्टिकल 370 शुरुआत से बॉक्स ऑफिस कब्जा किए बैठी है।बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 370 की सफलता के बीच अब निर्माताओं ने फिल्म का नया गाना इश्क तेरा जारी कर दिया है, जिसे संजीत हेगड़े और शाश्वत सचदेव ने मिलकर गाया है।

जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इश्क तेरा गाना साझा करते हुए लिखा, इश्क जो हुआ तुझसे तो लगा यहीं है, तेरा नाम सच है, बस तू ही सही है।इस गाने के बोल ओशो जैन ने लिखे हैं।आर्टिकल 370 के निर्देशन की कमान आदित्य सुहास जंभाले ने संभाली है तो वहीं फिल्म का निर्माण यामी के पति और निर्देशन आदित्य धर ने किया है।

स्कंद ठाकुर और वैभव तत्ववादी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।आर्टिकल 370 के कलेक्शन की बात करें तो 5.9 करोड़ से खाता खोलने वाली इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 35.6 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ये रिलीज के दूसरे हफ्ते में हैं. जहां सेकंड फ्राइडे को आर्टिकल 370 ने 3 करोड़ कमाए थे तो वहीं दूसरे शनिवार इसकी कमाई में 83.33 फीसदी का उछाल आया और इसने 5.5 करोड़ की कमाई की. वहीं 10वें दिन 6.35 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ आर्टिकल 370 के 10 दिनों की कुल कमाई 50.45 करोड़ रुपये हो गई है. दुनियाभर में 64.34 करोड़ का कारोबार कर लिया है।