24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsSunderkand: अब दिल्ली की सभी विधानसभाओं में मंगलवार को भव्य सुंदरकांड पाठ...

Sunderkand: अब दिल्ली की सभी विधानसभाओं में मंगलवार को भव्य सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेगी ‘‘आप’’

58 / 100

Now AAP will organize a grand Sunderkand recital in all the assemblies of Delhi on Tuesday.

  • ‘‘आप’’ ने हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ कराने के लिए एक नया संगठन बनाया है- सौरभ भारद्वाज
  • पहले ‘‘आप’’ के कई विधायक अपने स्तर पर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सुंदरकांड पाठ का कार्यक्रम करते आ रहे हैं- सौरभ भारद्वाज
  • अब संगठित और व्यवस्थित तरीके से संगठन के पदाधिकारी ‘‘आप’’ के सभी विधायक और पार्षद साथ मिलकर सभी विधानसभाओं में सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेंगे- सौरभ भारद्वाज
  • आने वाले दिनों में सुंदरकांड पाठ का कार्यक्रम विधानसभा के अलावा वार्ड और मंडल स्तर पर भी किया जाएगा- सौरभ भारद्वाज
  • सभी दिल्लीवासियों से अपील, ‘‘आप’’ की ओर से आयोजित होने जा रहे सुंदरकांड पाठ में बढ़-चढ़ कर हिस्स लें- सौरभ भारद्वाज

Sunderkand: आम आदमी पार्टी दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेगी। सुंदरकांड पाठ का कार्यक्रम आयोजित करने के पीछे पार्टी का उद्देश्य दिल्ली में रहने वाले लोगों के जीवन में सुख और समृद्धि लाना है। इस संबंध में ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि पार्टी ने सुंदरकांड पाठ के आयोजन के लिए एक नया संगठन बनाया है। यह संगठन ‘‘आप’’ विधायकों और पार्षदों के साथ मिलकर हर महीने के पहले मंगलवार को सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेगा। आने वाले दिनों में विधानसभा के अलावा वार्ड और मंडल स्तर पर भी सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने आम आदमी पार्टी की तरफ से पूरी दिल्ली की जनता को अपने-अपने इलाके में आयोजित होने जा रहे सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है।

Sunderkand: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर पूरी दिल्ली में आयोजित होने जा रहे सुंदर कांड के आयोजन को लेकर जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि पहले से ही आम आदमी पार्टी के कई विधायकों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में सुंदर कांड का कार्यक्रम कराया जाता रहा है। कुछ साथी मंगलवार को हनुमान चालीसा भी अपने-अपने क्षेत्रों में कराते हैं, लेकिन अब पार्टी ने तय किया है कि सुंदरकांड पाठ का आयोजन एक तयबद्ध तरीके से पूरी दिल्ली में पार्टी द्वारा किया जाएगा। पार्टी ने इसके लिए एक नया संगठन बनाया है। इस संगठन के माध्यम से पूरी दिल्ली में सुनियोजित तरीके से सुंदर कांड पाठ का कार्यक्रम चलाया जाएगा। मंगलवार (16 जनवरी) को दिल्ली की हर विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्षद संगठन के पदाधिकारियों के साथ भव्य सुंदर कांड के पाठ का आयोजन करेंगे।

Sunderkand: ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्लीवासियों से अपील करते हुए कहा कि दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आयोजित होने वाले इस सुंदर कांड पाठ के कार्यक्रम में सभी दिल्लीवासी परिवार के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी के कई विधायक अपने कार्यालय और मंदिरों में सुंदर कांड का पाठ कराते रहते हैं। अब आम आदमी पार्टी ने तय किया है कि इस कार्यक्रम को हर महीने के पहले मंगलवार को नियमित रूप से किया जाए।

Sunderkand: उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी सुंदर कांड के पाठ का आयोजन पहले विधानसभा स्तर पर करेगी। इसके बाद वार्ड स्तर और फिर मंडल स्तर पर भी किया जाएगा। जब यह कार्यक्रम मंडल स्तर पर होने लगेंगे, तब हर महीने दिल्ली के अंदर 2,600 से ज्यादा जगहों पर सुंदरकांड पाठ का कार्यक्रम होने लगेंगे। इसके अंतर्गत कहीं पर सुंदर कांड होगा तो कहीं पर हनुमान चालीसा का आयोजन किया जाएगा। मंगलवार से शुरू होने जा रहे इस कार्यक्रम के तहत सभी विधानसभाओं के अंदर सुंदर कांड का आयोजन किया जाएगा।