29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomepoliticalNDA's side: नीतीश कुमार ने दिलाया भरोसा, ‘अब हमेशा एनडीए के पाले...

NDA’s side: नीतीश कुमार ने दिलाया भरोसा, ‘अब हमेशा एनडीए के पाले में रहूंगा…’

79 / 100

Nitish Kumar Assured, ‘Now I will always be in NDA’s side…’

NDA’s side: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि अब वह हमेशा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में रहेंगे और अपने राज्य के लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे. नीतीश कुमार का यह बयान कांग्रेस और राजद के उन पर यू-टर्न लेने में माहिर होने का आरोप लगाने के बाद आई है।

NDAs side
NDA's side: नीतीश कुमार ने दिलाया भरोसा, ‘अब हमेशा एनडीए के पाले में रहूंगा…’ 2

NDA’s side: नीतीश कुमार ने रविवार को इस बार भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के साथ नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. यह दो साल में दूसरी बार था कि नीतीश कुमार ने पाला बदला है, जो एक दशक से कुछ अधिक समय में उनका पांचवां क्रॉसओवर था।

NDA’s side: राज्य विधानसभा में 10 फरवरी को नई सरकार के विश्वास मत हासिल करने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से मुखातिब होते हुए इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि किसी अन्य को चुनने के उनके अनुरोध के बाद भी गठबंधन का नाम INDIA रखा गया।

NDA’s side: नीतीश कुमार ने कहा कि मैं उनसे गठबंधन के लिए कोई और नाम चुनने का आग्रह कर रहा था. लेकिन उन्होंने पहले ही इसे अंतिम रूप दे दिया था. मैं बहुत कोशिश कर रहा था. उन्होंने एक भी काम नहीं किया. आज तक उन्होंने यह तय नहीं किया है कि कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

NDA’s side: उन्होंने कहा कि फिर मैंने उन्हें छोड़ दिया और वापस वहीं आ गया जहां मैं शुरुआत में था. अब मैं हमेशा यहीं रहूंगा. मैं बिहार के लोगों के लिए काम करता रहूंगा. इस बीच कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा कि मुझे लगता था कि नरेंद्र मोदी यू-टर्न के मास्टर हैं, लेकिन नीतीश कुमार ने यू-टर्न के मास्टर को भी पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़े- CM Mann: के नेतृत्व में संगरूर को पूरे देश में जीएसपी के तहत मिला नंबर-1 रैंक।